FeaturedJamshedpur

संजोग हमसफर की तलाश कार्यक्रम में चाईबासा एवं चक्रधरपुर का भी मिला सहयोग

जमशेदपुर। मारवाड़ी युवा मंच स्टील सिटी सुरभि शाखा द्वारा आगामी 28 अगस्त शनिवार को आयोजित होने वाले संजोग हमसफर की तलाश कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों को लाभ पहुॅचाने के उदेश्य से कोल्हान प्रमंडल के चाईबासा एवं चक्रधरपुर में मारवाड़ी युवा मंच की बैठक समाज के गणमान्य लोगों के साथ संपन्न हुई।
बैठक की अध्यक्षता मनीषा संघी ने की। बैठक में अपने एवं सगे संबंधियों के परिवार में जो भी विवाह योग्य युवक-युवती है उन सभी को इस कार्यक्रम में जोड़कर बायोडाटा 15 अगस्त तक सुरभि शाखा में जमा करने का निर्णय लिया गया। बैठक में चाईबासा जागृति महिला एवं चाईबासा शाखा ने भी पूर्ण सहयोग देने की बात कही। शाखा सचिव कविता अग्रवाल एवं संयोजक विनीता नरेडी ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है संस्था ने एक शानदार पहल की है जो सभी लोगों के सहयोग से पूरा होगा।
चाईबासा की बैठक में प्रमुख रूप से शाखा अध्यक्ष ओमप्रकाश केडिया, सचिव प्रशांत महुदा, महिला अध्यक्ष जागृति एवं सचिव नेहा सिंघानिया तथा चक्रधरपुर की बैठक में अध्यक्ष संतोष अग्रवाल व सचिव नितेश अग्रवाल आदि मौजूद थे। दोनों बैठक में मारवाड़ी युवा मंच के संस्थापक विमल रिंगसिया, प्रांतीय संयोजक सार्थक अग्रवाल, भरत अग्रवाल, शिर्डी शाखा की सदस्य ज्योति अग्रवाल आदि मौजूद थे। धन्यवाद ज्ञापन निधि अग्रवाल ने दी।

Related Articles

Back to top button