FeaturedJamshedpurJharkhandNational

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने शुरू किया ‘हम है हाइब्रिड’ कैंपेन


जमशेदपुर: विद्युतीकृत वाहनों को तेजी से अपनाने की दिशा में टोयोटो किर्लोस्कर मोटर्स ने ‘हम है हायब्रिड’ नाम के मुहिम की शुरूआत विशेष रूप से तैयार किए गए वेब वीडियो श्रृखंला के माध्यम से करने की घोषणा की है। यह पहल, सेल्फ चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रीक वाहन ( एसएचईवी )के कुल फायदे और राष्ट्रीय लक्ष्य में इसके संभवित योगदान के बारे में उपभोक्ताओं के बीच औऱ बडे पैमाने पर समाज में जागरुकता पैदा करने के लिए की गई हैं।
ग्रीन मोबिलिटी – सेल्फ चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक वाहन, के बारे में चल रहे इस डिजीटल मुहिम के साथ- देश भर में मास इलेक्ट्रिफिकेशन की दिशा में तेजी से बदलाव को बढावा देना यह टीकेएम का प्रयास हैं।
इसपर टिप्पणी करते हुए, टीकेएम के असोसिएट वाईस प्रेसिडेंट (बिक्री और स्ट्रैटजिक विपणन) अतुल सूद ने कहां, ‘इलेक्ट्रीफाईड वाहन प्रोद्योगिकी को लोकप्रिय बनाने के हमारे निरंतर प्रयास, भारत के कार्बन तटस्थता के लक्ष्य के प्रति टीकेएम के प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करते हैं। मुझे यकीन है, इस तरह की पहल उपभोक्ता, आपुर्तीकर्ता भागीदारों, माध्यमों, छात्रों और कार के चाहने वालों को पर्यावरणानुकुल वाहन प्रोद्योगिकी के बारे में अच्छी जागरूकता बढाने में लंबी दूरी तय करेगी। ’

Related Articles

Back to top button