FeaturedJamshedpur

न्यू एकता क्लब स्वतंत्रता दिवस पर 17 वा महा रक्तदान शिविर का आयोजन करेगा

जमशेदपुर। न्यू एकता क्लब,जुगसलाई के कार्यकारिणी समिति की बैठक श्री बृजकिशोर बरनवाल जी की अध्यक्षता में देवेंद्र सिंह,(रिंकू) जी के आवास पर आज दिनांक 4 अगस्त 2021 को संपन्न हुई।
न्यू एकता क्लब जुगसलाई द्वारा विगत 16 वर्षों से लगातार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को ही रक्तदान शिविर आयोजन करते आ रही है। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों की सहमति से इस वर्ष भी 15 अगस्त 2021 को 17 वां रक्तदान महा शिविर का आयोजन करने का निर्णय लिया गया है। क्लब के संस्थापक स्वर्गीय लालू वर्णवाल का सपना था कि इस क्लब के माध्यम से मानव समाज का उद्धार,निशुल्क सेवा एवं समाज में असहाय परिवारों को परिवारों को सहायता करना है। मगर दुर्भाग्यवश वर्ष 2012 में वे स्वर्ग सिधार गए। हमारा क्लब उनके सपनों को साकार करने हेतु पूरे तन मन धन से लगकर पूरा कर रहा है।
पूरे देश कोरोना जैसी भयावह बीमारी का दंश झेल रहा है इस मुसीबत से छुटकारा हेतु हमारे प्रधानमंत्री की सकारात्मक सोच व निर्णय से हर तरह के उपाय किए हैं एवं वैक्सीन तैयार कर हर गांव गांव के एक एक व्यक्ति को निःशुल्क उपलब्ध कराया जा रहा है। यह बहुत ही सराहनीय कार्य है। अभी अस्पतालों में मरीजों की संख्या काफी है,बहुत से ऐसे जरूरतमंदों मरीजों को खून की आवश्यकता है।उसकी पूर्ति करने हेतु हमारा क्लब दृढ़ संकल्पित है।इसी के तहत इस वर्ष 17 वां रक्तदान महादान शिविर ऋषि भवन, जुगसलाई में 15 अगस्त 2021 को करने जा रहे हैं. साथ ही क्लब सभी आमजनों से आग्रह करती है कि रक्तदान कर जरूरतमंदों को उनके जीवन को बचाने में अपना सहयोग दे।
उक्त बैठक में सर्व श्री अनमोल शर्मा, मुरलीधर वर्णवाल, देवेंद्र सिंह(रिक्कू), महेश साहू,धीरज सावा, सुधीर अग्रहरि, संजय,हर्ष देव अग्रहरि,रोहित वर्णवाल,(प्रिंस ),उज्जवल जैन, जगजीत सिंह,अक्षय साहा, प्रशांत जैन,आदर्श साह, स्वरूप पाल, मलय साह,ऋषभ शाह एवं अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button