FeaturedJamshedpurJharkhand

होर्डिंग पर तस्वीरें और सिरोपा रोकने में कामयाब रही सीजीपीसी टीम बधाई: जमशेदपुरी,प्रचारक जमशेदपुरी करेंगे भगवान सिंह को सम्मानित

जमशेदपुर के युवा प्रचारक हरविंदर सिंह जमशेदपुरी ने नगर कीर्तन के दौरान गुरुओं की तस्वीर लगे होर्डिंग की गैरमौजूदगी और सिरोपा न देने के क्रम पर सख्त रहने के लिए सरदार भगवान सिंह के नेतृत्व में सीजीपीसी टीम की भूरि-भूरि प्रशंसा की है।
मंगलवार को हरविंदर सिंह जमशेदपुरी ने कहा कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी, अमृतसर के आदेश को जमशेदपुर में लागु कर भगवान सिंह की टीम ने एक उदहारण पेश किया है जिसकी जितनी सराहना की जाये कम है। साथ ही साथ जमशेदपुरी ने घोषणा की है कि भगवान सिंह की इस साकारत्मक पहल के लिए वे उन्हें जल्द सम्मानित करेंगे।
जमशेदपुरी ने राज्य और केंद्र सरकार से भी निवेदन किया है कि वे शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी, अमृतसर के आदेश का सम्मान करते हुए भविष्य में विज्ञापन और होर्डिंग में गुरु साहब की तस्वीर के साथ किसी व्यक्ति विशेष की तस्वीर ना लगायें।
हरविंदर जमशेदपुरी ने प्रकाश पर्व गुरुओं के बड़े-बड़े होर्डिंग न लगाये जाने पर जमशेदपुर की संगत का भी सहृदय धन्यवाद ज्ञापन किया।

Related Articles

Back to top button