FeaturedJamshedpur

हेलमेट चेकिंग के नाम पर वाहन चालकों को परेशान करना बंद करें पुलिस नहीं तो झारखंड मुक्ति मोर्चा सड़कों पर उतरेगा

जमशेदपुर । पुलिस द्वारा हेलमेट चेकिंग के नाम पर लोगों से की जा रही दृव्यवहार एवं मारपीट घटना के विरोध में झारखंड मुक्ति मोर्चा मानगो नगर समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिलवानन से भेंट कर पुलिस की कार्यशैली में बदलाव करने की मांग की है समिति के अध्यक्ष फतेह चंद्र टुडू ने वर्तमान परिस्थिति पर जानकारी देते हुए बताया कि आए दिन शहर में चोरी छिनतई गोलीचालन नशा एवं कई अन्य तरह के आपराधिक घटनाएं निरंतर घटित हो रही है जिसे जिला पुलिस रोक पाने में नाकाम है वही हेलमेट चेकिंग के नाम पर चौक चौराहों में वाहन चालकों से अभद्र व्यवहार किया जाता है ऐसे में विरोध करने पर उनकी सरेराह पिटाई भी कर रहे हैं जिसका अन्य लोगों द्वारा विरोध करने पर उन्हें सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर जेल भेजने की धमकी देते हैं।
हेलमेट चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस होमगार्ड के जवानों के द्वारा स्पष्ट रूप में कहा जाता है यह सब मुख्यमंत्री के आदेश पर किया जा रहा है।
जिससे शहरवासी पुलिस की इस कार्यशैली से काफी त्रस्त और डरे हुए हैं वहीं पुलिस के इस तरह के द्रोहन और कार्यशैली से झारखंड की हेमंत सरकार की छवि आम जनता के सामने धूमिल हो रही हैं इस पर जल्द से जल्द जिला प्रशासन रोक नहीं लगाती है तो झारखंड मुक्ति मोर्चा जिला पुलिस और प्रशासन के खिलाफ सड़क पर उतर कर आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी।
पूर्व केंद्रीय सदस्य योगेंद्र कुमार निराला, जिला उपाध्यक्ष अरुण प्रसाद, प्रीतम हेंब्रम, सचिव उमर खान, कोषाध्यक्ष उज्जवल दास, उपाध्यक्ष इस्लाम खान, मोहम्मद बारी, कन्हैया रजक, अब्दुल समद, सोहेल खान, श्यामा महतो, मोहम्मद अख्तर राजू, महतो गुरमीत सिंह गिल, जसवीर सिंह, शहजादा खान, पप्पू सोरेन, सनातन टूडू,महेश्वर कालिंदी, मानसिंह टुडू, अर्जुन सोरेन इत्यादि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button