FeaturedJamshedpurJharkhandNational

एम भास्कर राव टीम ने बिष्टुपुर श्री राम मंदिर चुनाव में की जबरदस्त घोषणाएं

जमशेदपुर। हम लोग राम मंदिरम और तेलुगु समुदाय के प्रति पारदर्शी सेवाएं प्रदान करने के उद्देश से राम मंदिरम चुनाव मे भाग ले रहें है. राम मंदिरम तेलुगु समुदाय के लिए एक गौरवपूर्ण और पवित्र स्थान है जिसका इतिहास 100 वर्षो से अधिक पुराना है और हमारा उद्देश्य ऊर्जावान युवाओं को मंदिरम गतिविधियों से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करना है ताकि मन्दिरम के इतिहास, हमारी संस्कृति और परंपराओं को पूरी तरह से समझ सके और उनका पालन करे।

हमारी प्रमुख प्राथमिकता स्कूल भवन क जीर्णोधार करना है (जो विगत पच्चीस सालों से लंबित है)
दुसरी प्राथमिकता राम मंदिरम के पीछे जमीन को अवैध दखल से मुक्त करना है।

अपूर्ण अथवा लंबित परियोजना जैसेकि गोपुरम निर्माण, तिरुमाला तिरूपति दर्शन काउंटर को फिर से शुरू करना, अतिरिक्त कमरे के निर्माण द्वारा जमशेदपुर आने वाले आउट स्टेशन सदस्यों के लिए आवास प्रदान करना, मौजूदा कल्याण मंडपम मे अधिक कमरो का निर्माणकर शादी/व्याह मे अधिक सुविधाजनक बनाना आदि।

मन्दिरम के उत्थान के लिए विशेषज्ञों और शिक्षित लोगोँ को मन्दिरम से जोडना है. अतीत मे सहयोग प्रदान करने वाले वरिष्ठ सदस्यों को फिर से जोड़कर उनको उचित सम्मान प्रदान करना।
महिलाओं की अधिकतम भागीदारी को प्रोत्साहित करने और प्रमुख आयोजनों मे सेवा प्रदान करने के लिए एक महिला प्रकोष्ठ का गठन करना है। कल्याणकारी योजनाओ के तहत गरीब बच्चियों के पढाई और विवाह के लिए मदद करना हमारी प्राथमिकता है।

संविधान का गंभीरता से पालन करना और वर्तमान परिदृश्य के अनुसार सर्व सम्मत से संशोधन करना।
वार्षिक बजट बनाना और AGM को प्रस्तुत करना। प्रमुख परियोजना प्रस्तावों को औचित्य सहित क्रियान्वित करने से पहले सामान्य सभा का अनुमोदन लेना।
मन्दिर की सदस्यता आज के दिन में एक समस्या है. इसे on.line कर हर तेलुगु को सदस्य बनने का मौका देना, न की केवल कमेटी के परिचित और गिने चुने लोगों को।
जमशेदपुर में लगभग 1.30 लाख तेलुगु भाषी है और राम मन्दिर मे उनकी संख्या मात्र 2% है।
बहुत लोग मन्दिर से जुड़ने क इच्छूक है। अगर हमारी कमेटी को मौका दिया जाता है तो हम सबको अवसर प्रदान करेंगे. इसके लिए online उपाय किया जायेगा। तिरूपति बालाजी दर्शन काउंटर को तिरूपति के अधिकारीयों से सम्पर्क कर श्रद्धालुओं को फिर एक बार सुविधा दिलाना।

नवीनीकरण के बाद कल्याण मंडपम के किराये में लगभग 60% की पर्याप्त वृद्धि हुई। बिजली शुल्क अतिरिक्त है. हम इस पर पुनर्विचार करेंगे और अपने सदस्यों को कम दर पर उपलब्ध करायेंगे ।
अतः सभी सदस्यों से विनम्र निवेदन है कि एम भास्कर राव टीम को एक मौका दे।

Related Articles

Back to top button