FeaturedJamshedpurJharkhand

भारत माता के लाल को गाली दिया भाजपा सांसद ने, बाबर खान करेंगें भाजपा सांसद रमेश भादुरी पर मामला दर्ज

जमशेदपुर। रविवार को फ्रंट के केंद्रीय महासचिव सह झामुमो नेता बाबर खान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि भाजपा सांसद रमेश भादुरी ने जो शब्द का इस्तमाल किया है। नई संसद भवन में ये जान बूझ कर आगामी चुनाव को देख कर बोला गया है। ताकि हिंदु मुस्लिम की राजनीत शुरू हो। बाबर खान ने कहा सांसद कुंवर दानिश अली को बोल कर मुसलमानों को गली दिया गया है। सड़क पर बोलने वाले शब्द अब संसद भवन में भी गूंजने लगे कहां कहां नफ़रत फैला कर राजनीत रोटी सेखेगी भाजपा।
बाबर खान ने कहा बापु तेरे देश में अब कहां जाए मुसलमान अपने भारत देश से।
आज हर एक मुसलमान यही पूछ रहा है। आज अलमा इक़बाल ने जो कहा था। सारे जहां से अच्छा हिनुस्तान हमरा।
इस पर भी रमेश भादुरी ने एक लंबी लकीर खींच दी है।
बाबर खान ने कहा भड़वे मुला होते तो अब्दुल हमीद,अशफाक उल्ला खान, खान अब्दुल गफ्फार खान जैसे हजारों लालों की कुर्बानी और उन का इतिहास पड़ो और सही ज्ञान प्राप्त करो रेशमी रुमाल का आंदोलन पड़ो मुला कि कुर्बानी से भारत का मिट्टी आज भी लाल दिखेगा।
कट,,,,जैसे शब्द को बोलकर मानसिकता का घिनोना परिचय दिया है रमेश भधुरी ने। बाबर खान ने कहा इस के बारे चिकित्सक से पूछे क्यूं जरूरी है ये। केवल एक जाति नहीं कराता लग भाग हर जाति के लोग करवाते हैं डॉक्टरों के सलहा पर जब गंदगी से बीमारी होती है। बाबर खान ने कहा आज हर टोपी और दाढ़ी वाले आतंकवादी उग्रवादी दिखते हैं। गंदी राजनीति करने वालों को। जब भारत गुलाम था तो कोई हिंदू ना कोई मुसलमान था। भारत आजाद हुआ देश में हिंदू ,मुस्लिम का खेल होने लगा। बाबर खान ने कहा जिस दिन भरता देश में चुनाव बन्द हो जायेगा। सभी भारतवासी होजाएंगें। ना चुनाव होगा ना हिंदु मुस्लिम की बात होगी।
अब देखना है भारत की सब से बड़ी पार्टी अपने विवादित सांसद रमेश भादुरी पर किया करवाई करेगी। या उन्हें इस्तेमाल करेगी।
बाबर खान ने कहा कानूनी राय ले रहे हैं एक दो दिन में रमेश भादुरी पर मामला दर्ज करेंगें।

Related Articles

Back to top button