FeaturedJamshedpurJharkhandNational

_बागबेड़ा क्षेत्र में जल जमाव, सड़कों के बगल में कचरो की ढेर एवं सड़कों के बीच में पानी के जमाव से जनता त्रस्त है: सुबोध झा

सुबोध झा अध्यक्ष बागबेड़ा महानगर विकास समिति सह जिला भाजपा नेता ने कहा बागबेड़ा थाना क्षेत्र में जल जमाव एवं कचरा के ढेरों से जनता तरस है। माननीय उपायुक्त महोदय से विनम्र आग्रह है ।बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी के रोड नंबर एक रोड नंबर 4 रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी के मुख्य सड़क में पानी के जल जमाव से गंदगी का अंबार बन चुका है। लोगों को आने जाने में परेशानियां होती है। इस सड़क का निर्माण यथा शीघ्र करवाया जाए। साथी मुख्य सड़क के दोनों किनारे कचरे के अंबार से पुरी कॉलोनी दूषित वातावरण में रहने को मजबूर है। रामनगर रेलवे कॉलोनी के पास कचरा का ढेर, शंख बाबा मंदिर एवं पीर बाबा मजार के बगल मुख्य सड़क पर कचरे का ढेर, बागबेड़ा थाना के बगल में कचरो का ढेर, मुख्य सड़क गांधीनगर के पास कचरो का ढेर, की साफ सफाई अभियान कराई जाए।।
*डॉक्टर प्रणय कुमार मिश्रा तीन प्लेट के एचओडी ने भी बागबेड़ा के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया श्री मिश्रा ने कहा अभी के वक्त मच्छरों के प्रकोप से डेंगू एवं मलेरिया बुखार का काफी बुरा प्रभाव पूरे शहर पर पड़ा है। जिला प्रशासन बागबेड़ा* *क्षेत्रों में महामारी फैलने से पहले रोकथाम के लिए साफ सफाई एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कराकर* समस्या का समाधान करवाने का कष्ट करें। आज सुबोध झा एवं डॉक्टर पी के मिश्रा, के साथ निरीक्षण में दीपू पांडे, रवीश कुमार शाही, आशुतोष कुमार, रंजीत कुमार शर्मा, आलोक कुमार, राजेश प्रसाद एवं अन्य थे।

Related Articles

Back to top button