FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सोनारी में नकाबपोश अपराधियों ने दिन दहाड़े हथियार के नोक पर एमडी ज्वेलरी में 2 लाख नगदी सहित 52 लाख की जेवरात लूटकर फरार हो गए

जमशेदपुर। शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद है। एक तरफ जहां जमशेदपुर लोकसभा चुनाव 25 मई होने वाला है उसको लेकर शहर के चपे चपे पर पुलिस तैनात है। पुलिस की इस मौजूदगी में थाना थाना अंतर्गत नकाबपोश अपराधियों ने दिन दहाड़े एमडी ज्वेलर्स दुकान में घुसकर रिवाल्वर के नोट पर 2 लाख नगदी सहित 52 लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए।
यह घटना दिन के करीब पौने दो बजे के आसपास की है।
दुकान में लूट कांड के अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।
बताया जा रहा है कि बिना नम्बर के अपाची मोटरसाइकिल पर कार्बाइन लेकर तीन अपराधी ग्राहक बनकर ज्वेलरी शॉप में घुसे और हथियार का भय दिखाकर काउंटर में रखे दो लाख और सोने चांदी के आभूषण लूटकर चलते बने। उधर घटना की सूचना मिलते ही सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए घटना पर चिंता जताई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वैसे मामले पर पुलिस ने चुप्पी साध ली है। वैसे पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है साथ ही एक अपराधी की पहचान होने का दावा किया जा रहा है। घटना को लेकर कारोबारियों में आक्रोश व्याप्त है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button