FeaturedJamshedpur

सुबोध जी को बधाई धारा 144 लगाने के लिये जिला प्रशासन को धन्यबाद दिया :- चिंटू सिंह

जमशेदपुर। दिनांक 28 नवम्बर 2021 दिन रविवार को सनातन उत्सव समिति के संस्थापक चिंटू सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि भा.ज.मो. जिला अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव द्वारा कल मीडिया में दिये बयान पर बधाई और आभार व्यक्त करते है जिनके कहने से मंदिर निर्माण कार्य रुका और उनके पहल से जिला प्रशासन को धारा 144 लगाना पड़ा आखिर क्यों..?
आपने और आपकी पार्टी ने क्यों मन्दिर में विवाद पैदा कर ईश्वरीय कार्य को अवरुद्ध किया ../
सुबोध जी आपके द्वारा कभी व्यक्तव्य आता है मन्दिर निर्माण जनतंत्र संकट मोचन के द्वारा किया जा रहा है कभी आता है बयान की लोक संकट मोचन हनुमान मन्दिर द्वारा हो रहा है फिर 144 लगा कर क्यों रोक लगवाई स्पस्ट करे ..?
क्योकि आपने जिला प्रशासन को बधाई दिया है 144 लगाने पर ये दोतरफा रणनीति कैसे इसे भी स्पस्ट करे ..?
और आपके द्वारा अगर निर्माण कार्य हुआ है तो कितना इट लगा है किससे ईंट लिया है सीमेंट कौन सा लगा है इस से लिया है कौन ठीकेदार कार्य किया है कितना बालू लगा है किस से बालू गिट्टी लिए है कितना पैसा लगा है पूरी जानकारी रखे होंगे तो पूरा विवरण मीडिया के समक्ष रखिये वर्ना जनता को दिग्भर्मित करने से बचिए और ईश्वर से भी झूठ बोलने से बचिये ..!
सुबोध जी राजनीति करिये अच्छा बात है लेकिन मन्दिर पर झूठ आप जैसे लोग बोलेंगे और गन्दी राजनीति करेंगे तो इससे बड़ी शर्म की बात कुछ नही, और इसका परिणाम भुगतना भी आपको पड़ेगा ।

Related Articles

Back to top button