BiharFeaturedPatna

सुपर स्टार खेसारीलाल यादव ने बिहार की दसवीं की परीक्षा में तीसरा स्थान लाने वाली पलक कुमारी को दिया लैपटॉप

कहा - पलक जैसी हर बेटियां आएं अव्वल, बढ़ाएं बिहार का सम्मान

पटना । सुपर स्टार खेसरलाल यादव ने बिहार बोर्ड दसवीं की परीक्षा में 486 नंबर लाकर प्रदेश भर में तीसरा स्थान लाने वाली पलक कुमारी को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाओं के साथ एक लैपटॉप भेंट किया। पलक कुमारी, खेसारीलाल यादव के पैतृक गांव धानाडीह की है, जिनके पिताजी का नाम राजेश सिंह है। खेसारीलाल यादव ने उन्हें यह लैपटॉप खेसारीलाल फाउंडेशन की ओर से दिया गया, जिसके तहत खेसारीलाल यादव अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हैं। इस अवसर पर उनके साथ मौके पर गीतकार पवन पांडेय भी मौजूद रहे।

इस अवसर पर खेसारीलाल यादव ने कहा कि पलक ने ना सिर्फ हमारे गांव का नाम रौशन किया है, बल्कि उन्होंने बेटियों के समक्ष एक उदाहरण भी प्रस्तुत किया है। हम चाहेंगे कि पलक जैसी सभी बेटियां शिक्षा के क्षेत्र में अव्वल आएं, और अपने परिवार के साथ प्रदेश व देश का मान बढ़ाएं। खेसारी लाल यादव ने कहा कि पलक में इस गांव का मन बढ़ा दिया है। पलक आगे भविष्य में जो कुछ बनना चाहेंगे उसमें वह सहयोग करेंगे।

वहीं पलक कुमारी ने कहा कि मेरी सफलता पर आज मेरे गांव के भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने मुझे उपहार स्वरूप यह लैपटॉप भेंट किया है, ताकि मैं आगे की पढ़ाई भी जारी रख सकूं। मैं आईएएस बनना चाहती हूं और उन्होंने मुझे इसके लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि वे मेरी सफलता में सहयोग करेंगे और मुझे इस बनाने में भी सहायता करेंगे।

Related Articles

Back to top button