FeaturedJamshedpurJharkhand

सिद्धिविनायक: गणेश को समर्पित एक अद्वितीय कला प्रदर्शनी का आयोजन जमशेदपुर में

जमशेदपुर । साक्ची स्थित बंगाल क्लब में “सिद्धिविनायक” नामक एक दिवसीय कला प्रदर्शनी का आयोजन 2 नवंबर को किया गया है। इस अद्वितीय कला प्रदर्शनी का आयोजन स्टूडियो द इनविंसिबल द्वारा किया गया है, जिसने गणेश भगवान के समर्पण को दिखाने का एक अद्वितीय तरीका चुना है।

प्रदर्शनी के उद्घाटन के मौके पर बंगाल क्लब के नंदलाल बोस आर्ट गैलरी में जमशेदपुर से 8 प्रमुख कलाकार शामिल हुए, जिनमें अनुपम पाल, मानिक शॉ, सोमा बैनर्जी, पूर्णिमा पाठक, सौरव सिन्हा, महादेव स्वर्णकार, प्रहलाद माझी और संगीता किशोरी शामिल थे।

इस महत्वपूर्ण अवसर पर, प्रदर्शनी का उद्घाटन कुणाल सारंगी (भाजपा प्रवक्ता और पूर्व विधायक), अरुण सिंह (हिन्दू पीठ के अध्यक्ष), पूर्वी घोष (सामाजिक क्रियाकलापक) और अन्य प्रमुख अतिथियों की उपस्थिति में हुआ। सभी अतिथियों ने कलाकारों के प्रयासों की सराहना की और इस प्रदर्शनी को जमशेदपुर के लिए गर्व की बात मानी।

“सिद्धिविनायक” प्रदर्शनी 2 से 5 नवंबर 2023 तक बंगाल क्लब के नंदलाल बोस आर्ट गैलरी में सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक दर्शकों के लिए खुली रहेगी। इस प्रदर्शनी में गणेश भगवान के साथ-साथ जमशेदपुर के प्रमुख कलाकारों का अद्वितीय और रोमांचक काम देखा जा सकेगा।

Related Articles

Back to top button