FeaturedJamshedpurJharkhand

साकची पेन्नार रोड में खुला सेनको का नया शोरूम

प्रितपाल सिंह बीजी
जमशेदपुर। मंगलवार को सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने साकची पेन्नार रोड में एक नए शोरूम के शुभारंभ के साथ झारखंड में अपने विस्तार की घोषणा की। इस नए जुड़ाव के साथ सेनको के अब जमशेदपुर में दो और राज्य में छह शोरूम हो गए हैं। कोलकाता में मुख्यालय वाले सेनको गोल्ड के वर्तमान में राष्ट्रीय स्तर पर 13 राज्यों में फैले कुल 136 शोरूम हैं। साकची का नया शोरूम लगभग 3000 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसमें सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के शानदार रूप से डिजाइन किए गए आभूषण संग्रह की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की जाएगी।
शोरूम का उद्घाटन करते हुए सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर संजय बनर्जी ने कहा कि हम जमशेदपुर के नागरिकों के लिए एक और शोरूम लाकर बहुत खुश हैं।

एक ग्राहक केंद्रित ब्रांड होने के नाते हमारा प्रयास हमेशा अपने ग्राहकों की जरूरतों और प्राथमिकताओं को पूरा करना रहा है। यह स्टोर सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स द्वारा पूरे एक्सक्लूसिव कलेक्शन की पेशकश करेगा और अन्य सेवाएं जैसे पुराने गोल्ड एक्सचेंज और मासिक गोल्ड स्कीम आदि प्रदान करेगा। हम अपने सेनको गोल्ड शोरूम में आने के लिए आप सभी का स्वागत करते हैं और ग्राहक हमारे समकालीन होने के साथ-साथ पारंपरिक गहनों की व्यापक रेंज का आनंद का अनुभव करेंगे। इस मौके पर सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के एमडी और सीईओ सुभांकर सेन ने कहा कि हम अपनी विस्तार रणनीति के अनुसार आगे बढ़ रहे हैं और भविष्य के लिए तैयार कंपनी बन रहे हैं। तदनुसार हमने साकची में अपना नया सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स शोरूम खोला है। हमें भरोसा है कि हम अपने जटिल डिजाइन, कारीगरी और लॉयल्टी इंगेजमेंट प्रोग्राम से अपने ग्राहकों को खुश करेंगे।

Related Articles

Back to top button