JamshedpurJharkhand

सोनी ने अपने नये फ्रंटियर हेडफोन लिंकबड्स की घोषणा की

जमशेदपुर/ रांची: सोनी इंडिया ने आपके पसंदीदा संगीत और जीवन के महत्वपूर्ण क्षणों का आनंद लेने के लिए बिल्कुल नये ट्रूली वायरलेस लिंकबड्स पेश करता है, जिसमे ऑडियो ट्रांसपेरेंसी, अल्ट्रा-स्मॉल सुपर फिट और क्रिस्टल-क्लियर साउंड और कॉल क्वालिटी के साथ ओपन रिंग डिज़ाइन की मदद से आप हमेशा जुड़े रहें। सोनी अपने भागीदारों के साथ ध्वनि के नए अनुभव बना रहा है, जैसे एआर गेमिंग, घर से काम के नए अनुभव, ध्वनि एआर नेविगेशन, और संगीत का त्वरित ऐक्सेस।
ऑडियो पारदर्शिता के साथ सोनी का अद्वितीय ओपन-रिंग डिज़ाइन, “नेवर ऑफ” होने के अनुभव के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दुनिया को जोड़ता है। सटीक वॉयस पिकअप तकनीक के साथ स्पष्ट कॉल और बातचीत और प्रामाणिक, प्राकृतिक ध्वनि का आनंद लें। कान के अलग-अलग आकार के अनुरूप लिंकबड्स देता है 5 आकार के फिटिंग समर्थकों के साथ एक कॉम्पैक्ट और आरामदायक डिज़ाइन। ध्वनि की मात्रा को आपके परिवेश के लिए स्वचालित रूप से समायोजित करता है
अपने कानों के सामने टैप करके ऑडियो नियंत्रित करने और चैट करने जैसी स्मार्ट सुविधाओं का भी आनंद लें।
17.5 घंटे तक चार्जिंग केस के साथ और 10 मिनट की त्वरित चार्जिंग के साथ 90 मिनट का प्लेबैक आईपीएस4 स्प्लैश-प्रूफ और स्वेट-प्रूफ डिज़ाइन के साथ, लिंकबड्स आपके दैनिक उपयोग के लिए एकदम सही हैं। तेज़ और तीव्र जोड़ी के साथ आसान ब्लुटूथ पेयरिंग और पसंदीदा संगीत तक आपका त्वरित ऐक्सेस। लिंकबुद्स 8 अगस्त से भारत में सोनी रिटेल स्टोर्स, पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। इसकी कीमत 14,990 रूपये है।

Related Articles

Back to top button