FeaturedJamshedpurJharkhand

सांसद विद्युत वरण महतो कदमा में आगजनी से प्रभावित दुकानदारों से मिले और जिला प्रशासन से सहयोग की मांग की

जमशेदपुर।।कदमा बाजार में आग लगने की सूचना मिलने पर सांसद विद्युत वरण महतो तत्काल कदमा बाजार पहुंचे और आगजनी से प्रभावित लोगों एवं दुकानदारों से मुलाकात की ।उन्होंने मुआयना के क्रम में पाया कि लगभग छोटे बड़े कुल मिलाकर 25 दुकान बुरी तरह से जलकर राख हो गए हैं ।उन्होंने उपस्थित दुकानदारों से बातचीत कर घटनाक्रम की जानकारी ली । इसके उपरांत जिले के वरीय पदाधिकारियों एवं जेएनएसी के विशेष पदाधिकारी से इस बाबत बातचीत कर उन्हें पूरी आगजनी एवं नुकसान का का आकलन करने को कहा।सांसद श्री महतो ने कहा कि उनका मानना है तत्काल दुकानदारों को जिला प्रशासन के सहयोग से बैंकरों के माध्यम से लोन उपलब्ध कराया जाए ताकि उनकी रोजी-रोटी और जीविका पटरी पर आ सके ।
साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन के डीआरडीए के निदेशक सौरभ सिन्हा से भी यह भी कहा के इस संबंध में आपदा प्रबंधन विभाग से भी यथासंभव मदद दिलाने का प्रयास किया जाए।
सांसद श्री महतो ने इस बाबत टाटा स्टील के वीपी(सीएस) को भी एक पत्र लिखकर प्रभावित दुकानदारों का को जी.सी.सीट (टाटा शक्ति)उपलब्ध कराने के लिए लिखा है। उन्होंने कहा है प्रभावित दुकानदारों का आकलन कर मानवता के आधार पर उन्हें सहायता मुहैया कराया जाए।
इस अवसर पर सांसद श्री महतो के साथ भाजयुमो मंडल अध्यक्ष द्विपल विश्वास, वरिष्ठ भाजपा नेता के पी सिंह ,तारक मुखर्जी, स्वपन दास,चिंटू सिंह, मनोज सिंह, राजेंद्र नायक,किंगशुक मुखर्जी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button