FeaturedJamshedpurJharkhand

समाजसेवी गणेश प्रसाद ने अपनी टीम के साथ इंडिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी जोबा माझी के पक्ष में प्रचार प्रसार किया


जमशेदपुर। आगामी लोकसभा चुनाव में मंगलवार को इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार जोबा माझी के नामांकन करने के साथ-साथ प्रचार प्रसार तेज हो गया है।

एक तरफ जहां झारखंड मुक्ति मोर्चा कांग्रेस व अन्य दलों के सहयोगी अपने-अपने क्षेत्र में जोबा मांझी के पक्ष में प्रचार-प्रसार शुरू कर दिए हैं, वही व्यक्तिगत रूप से भी लोगों ने बस्तियों में जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया हैं।

इसी के तहत बुधवार को समाज सेवी गणेश प्रसाद ने अपने टीम के साथ आदित्यपुर इमली चौक के आसपास की कई बस्तियों में दौरा कर जोबा माझी के पक्ष में प्रचार प्रसार करते हुए मतदान करने की अपील की। इस संबंध में गणेश प्रसाद ने बताया कि इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी की साफ सुथरी छवि के कारण आम जनता उनके पक्ष में है। आम लोगों का कहना है कि एक तरफ जहां भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा धन बल की ताकत पर चुनाव जीतना चाहती है वही इंडिया गठबंधन प्रत्याशी जोबा माझी का कई बार विधायक और दो बार मंत्री रहने के बावजूद उनकी छवि पर किसी तरह का दाग नहीं लगा है और वह अपने साफ सुथरी छवि के दम पर चुनाव जीतना चाहती है।

गणेश प्रसाद ने बताया कि इस चुनाव में किसी भी प्रत्याशी को कम आंकना बड़ी भूल होगी। भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा को इंडिया गठबंधन प्रत्याशी जोबा माझी कड़ी टक्कर देती दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में वह लगातार जोबा माझी के पक्ष में प्रचार प्रसार करते रहेंगे। इस अभियान में गणेश प्रसाद के साथ अर्जुन शर्मा दिनेश कुमार काशीनाथ वह अन्य सहयोगी शामिल थे।

Related Articles

Back to top button