FeaturedJamshedpurJharkhand

समर्थकों के साथ भारत बंद कराने सड़क पर उतरे धर्मेंद्र सोनकर

जमशेदपुर । मोदी सरकार का तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों द्वारा बुलाए गए भारत बंद का जमशेदपुर समेत आसपास इलाकों में जबरदस्त असर देखने को मिला। भारत बंद के समर्थन में सभी विपक्षी दलों के नेता सड़क पर उतरे जरूर हैं, लेकिन कोई जोर-जबर्दस्ती नहीं की है। इसको लेकर जिला पुलिस भी सभी जगह सख्त नजर आयी है।
वहीँ आज जमशेदपुर में किसानों द्वारा बुलाये गए भारत बंद के समर्थन में संयुक्त मोर्चा के नेताओं और कांग्रेसी नेता धर्मेंद्र सोनकर अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतर कर तीन काले कानून का विरोध किया। इस दौरान धर्मेंद्र सोनकर ने कहा की भारत बंद के समर्थन में आम जनता, व्यापारी, मजदूर, किसान आदि सभी ने स्वतः अपनी दुकान या प्रतिष्ठान को बंद कर यह दिखा दिया है कि लोग अब देश के अन्नदाताओं के साथ खड़े हैं। मोदी सरकार को तीनों कृषि कानूनों को वापस लेना होगा। आगे कहा जब आंदोलन, जन आंदोलन बन जाता है तो दुनिया की कितनी भी ताकतवर सरकार हो उसे उसके सामने झुकना ही पड़ता है।
भारत बंद के समर्थन में सड़क पर उतरने वालों में इंटक के प्रदेश अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता महेंद्र मिश्रा, इंटक के नेता अंबुज कुमार ठाकुर, सीटू के नेता विश्वजीत देव, छात्र नेता विक्रम कुमार, कांग्रेस के प्रिंस कुमार सिंह, कांग्रेस ओबीसी के उपाध्यक्ष दीपक गुप्ता के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।

Related Articles

Back to top button