FeaturedJamshedpurJharkhand

श्रीमज्जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानंद सरस्वती के दीर्घायु के लिए हुआ रुद्राभिषेक

भजन संध्या पर झूमे मानगो चंद्रावती नगर निवासी


जमशेदपुर: पूरी के श्रीमज्जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानंद सरस्वती जी महाराज का 80 वें प्राकट्य दिवस के शुभ अवसर पर उनके स्वास्थ्य और दीर्घायु होने के लिए प्रातः 10:00 बजे से शिव धाम मंदिर, चंद्रावती नगर में रुद्राभिषेक का आयोजन किया गया। श्रद्धालु, भक्तजन एवं सारे कॉलोनी वासी पूरी श्रद्धा एवं उत्साह के साथ श्रीमज्जगद्गुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानन्द सरस्वती जी का प्राकट्य दिवस में शामिल हुए। इस अवसर पर भजन संध्या का आयोजन किया गया जिसमें काफी संख्या में महिला पुरुष भक्त शामिल हुए। कार्यक्रम के अंत में प्रसाद वितरण किया गया।

इस अवसर पर चंद्रावती नगर शिव धाम मंदिर के संस्थापक अध्यक्ष पंडित निर्मल झा ने बताया कि समस्त विश्व के कल्याण के लिए और भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए श्रीमज्जगद्गुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानन्द सरस्वती जी के प्राकट्य दिवस (आषाढ़ कृष्ण त्रयोदशी ) को राष्ट्रोत्कर्ष दिवस के रूप में बड़े हर्षोल्लास और उत्साह से मनाया गया। दोपहर 3:00 बजे से शिव धाम मंदिर, चंद्रावती नगर में सुंदरकांड का पाठ रखा गया। उसके बाद भजन-कीर्तन और प्रसाद वितरण किया गया।

इस अनुष्ठान को सफल बनाने में निर्मल झा के साथ साथ आकाश मिश्र, अखलेश झा, राहुल, दीपक भादानी, पवन अग्रवाल, रूबी झा, किरण झा, रजनीश झा, अरूण लाल, नवीन सिंह, अनिल पाण्डेय, रंजन सिन्हा, महेंद्र, बिनोद सिंह, शुभम झा, श्यामनारायण यादव, संतोष ठाकुर, मीना झा, कविता झा आदि का सहयोग रहा।

Related Articles

Back to top button