FeaturedJamshedpurJharkhand

विधायक सरयू राय ने पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में 2 करोड़ से अधिक की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया

जमशेदपुर। विधायक श्री सरयू राय ने आज पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में 2 करोड़ से अधिक की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इन योजनाओं में टेल्को, भुवनेश्वरी मंदिर के समीप विधायक निधि से निर्माण हुए स्वामी विवेकानंद उद्यान का उद्घाटन, नगर विकास विभाग के मद से पूर्ण हुए एग्रिको ट्रांसपोर्ट मैदान में ओपेन जिम एवं मनीफीट, काली पूजा मैदान में शौचालय का निर्माण का उद्घाटन होना शामिल है।

इसके पश्चात श्री राय ने सांसदी श्री विद्युत वरण महतो के साथ संयूुक्त रूप से 15वीं वित्त आयोग की राशि से क्रियान्वयन होने वाली योजना बारीडीह बजरंग चैक होते हुए भोजपुर काॅलोनी पार्क तक सड़क का कालीकरण, फ्लैंक में पेवर्स ब्लाॅक का अधिष्ठापन एवं नाली का निर्माण तथा बागुनहातु चैक फुटबाॅल मैदान, गड्ढा मैदान होते हुए तिलक नगर तक सड़क का कालीकरण, फ्लैंक में पेवर्स ब्लाॅक अधिष्ठापन एवं कभर सहित आरसीसी नाली का निर्माण का शिलान्यास किया।

विधायक श्री राय ने कहा कि एग्रिको ट्रांसपोर्ट मैदान में काफी संख्या में लोग प्रातः भ्रमण के लिए आते हैं। अब उन्हें आॅपेन जिम की सुविधा भी यहाँ मिल पाएगी। इसी तरह टेल्को में भुवनेश्वरी मंदिर के तलहटी में एक बहुत ही सुंदर पार्क का निर्माण स्वामी विवेकानंद उद्यान के रूप में हुई है। यह उद्यान एक अध्यात्मिक केन्द्र के रूप में विकसित होगी। यहाँ काफी संख्या में आगंतुक एवं वरिष्ठ नागरिक गण आते हैं। उन्हें बेहतर वातावरण उपलब्ध हो इसी उद्देश्य से इसका निर्माण किया गया है। श्री राय ने कहा जिन योजनाओं का आज शिलान्यास हुआ वे सभी समय पर पूर्ण हो और इसकी गुणवत्ता बेहतर हो ताकि वर्षों तक नागकिर इसका उपयोग कर सकें इसका ध्यान रखना आवश्यक है। श्री राय ने कहा उनके विधानसभा क्षेत्र में करोंड़ों की लागत से सैकड़ों योजनाएं पूर्ण हुई है। उनका प्रयास है कि शीघ्र ही और योजनाओं का क्रियान्वयन सुनिश्चित कराएं।

मौके पर मुख्य रूप से सुबोध श्रीवास्तव, मंजु सिंह, हरेराम सिंह, सुधीर सिंह, संजीव आचार्य, एम चन्द्रश्ेाखर राव, विजय नारायण सिंह, विनोद राय, वंदना नामता, प्रकाश कोया, पुतुल सिंह, सुमित कुमार, इन्द्रजीत सिंह, नवीन कुमार, राजु कुमार के साथ ही काफी संख्या में भाजमो कार्यकर्ता एवं स्थानीय नागरिकगण मौजुद थे।

Related Articles

Back to top button