FeaturedJamshedpurJharkhand

विधायक मंगल ने समर्थकों संग बगैर हेलमेट के क्षेत्र में किया भ्रमण कब होगी कार्रवाई : अप्पू तिवारी

जमशेदपुर। एक तरफ जहां झारखंड सरकार हेलमेट चेकिंग के लिए कमर कसी हुई है। और एक नही दो दो हेलमेट का फार्मूला लेकर चेकिंग अभियान चला रही है। अगर आप गाड़ी चला रहे हैं और आपके पीछे कोई बैठा है तो उसको भी हेलमेट पहनना जरूरी है। चलिए यहां तक ठीक है। लेकिन अगर एक विधायक जो जनता के वोट के द्वारा उस मुकाम तक पहुंचे हुए है। और उस हेलमेट चेकिंग को वही विधायक ठेंगा दिखा है। ये तो सरासर ग़लत है। और जनता जनार्दन के आंख पर पट्टी है। क्या ये सब खुलेआम एक जनप्रतिनिधि को शोभा देता है क्या ??”
• आजसू जिला प्रवक्ता अप्पू तिवारी ने ट्विटर के माध्यम से जिला उपायुक्त और वरीय पुलिस अधीक्षक समेत राज्य के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी द्वारा अपने समर्थकों संग बगैर हेलमेट के क्षेत्र का भ्रमण कर कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई है , ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर क्षेत्र का जिम्मेदार जनप्रतिनिधि द्वारा अगर कानून के साथ खिलवाड़ किया जायेगा तो आम जनता क्या करेगी।

अप्पू तिवारी प्रवक्ता आजसू
इस सम्बंध में अप्पू तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सवाल किया कि मंगल कालिंदी जी जैसे लोग सत्ता के मद में चूर होकर कानून को चुनौती देने का कार्य किया है और इनके जैसे जनप्रतिनिधि के वजह से जिला प्रशासन की साख खतरे में दिखाई पड़ रही है जल्द ही आजसू जुगसलाई नगर पालिका के एक प्रतिनिधि मंडल यातायात थानाध्यक्ष और यातायात पुलिस उपाधीक्षक से भी शिकायत दर्ज कराते हुए उचित कार्रवाई की मांग करेगी साथ ही ऐसे विधायक जो क्षेत्र के लोगो की जन सेवा के बजाय निजी सेवाएं में मशगूल है और इनके कृत्य से जुगसलाई विधानसभा की जनता त्रस्त है जो क्षेत्र के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button