BiharFeaturedJamshedpurJharkhand

लेनोवो की योगा और लीजन लैपटॉप की नई रेंज, बनाने व खेलने की शक्ति के साथ संचालित

पटना : उपभोक्ताओं को अपने तरीके से अधिक करने के लिए सशक्त बनाने के लिए लेनोवो ने अपनी नेक्स्ट जनरेशन ज्वेल क्राफ्टेड योगा श्रृंखला का अनावरण किया;भारत में संघर्ष के लिए तैयार लीजन और आइडियापैड गेमिंग लैपटॉप।
लाइनअप में लीजन 5आई, लीजन 5आई प्रो, लीजन स्लिम 7आई और आइडियापैड गेमिंग 3i के साथ योगा 9आई, योगा स्लिम 7आई प्रो और योगा 7आई शामिल हैं। उपभोक्ताओं के लिए लेनोवो के स्मार्ट इनोवेशन को आगे बढ़ाने के लिए सभी लैपटॉप 12वीं पीढ़ी के इंटेल® कोर™ प्रोसेसर, तेज ग्राफिक्स, बेहतर बैटरी प्रदर्शन और टिकाऊ डिजाइन से लैस हैं।
नए टिकाऊ, ज्वेल-टोन्ड क्राफ्टमैनशिप और स्मार्ट एआई- संचालित योगा लैपटॉप को यूजर इंटरेक्शन का अनुमान लगाने और स्मार्ट, हाई-परफॉर्मेंस गेमिंग और कंटेंट क्रिएशन की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ये अल्ट्रा-स्लिम और लाइट लैपटॉप इमर्सिव ओएलईडी डिस्प्ले के साथ और आसान और अधिक आरामदायक गतिशीलता और हैंडलिंग के लिए मानवीय सॉफ्ट कंटोर्स के साथ एक आरामदायक एज डिज़ाइन को एकीकृत करते हैं।
नए लीजन और आइडियापैड गेमिंग लैपटॉप प्रदर्शन और इमर्सिव गेमिंग अनुभव में चरम नवाचार लाते हैं। एक सहज गेमप्ले अनुभव देने के लिए न्यूनतम डिजाइन भाषा प्रभावी थर्मल प्रबंधन को पूरा करती है। नए संघर्ष के लिए तैयार लेनोवो लीजन 5i श्रृंखला कई नवीन प्रथम के साथ अपेक्षाओं से अधिक है जो आधुनिक गेमर्स और पेशेवर खिलाड़ियों की बहु-आयामी जरूरतों को अनुकूलित और संतुलित करती है। आइडियापैड गेमिंग 3i; नवोदित गेमिंग कौशल और बेहतरीन स्ट्रीमिंग के लिए शक्तिशाली प्रोसेसिंग और ग्राफिक्स हैं – जो इसे पहली बार गेमर्स के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाते हैं। यह डिवाइस 3 महीने का एक्सबॉक्स गेम पास प्री-लोडेड है और ग्राहकों के लिए लेनोवो लीजन अल्टीमेट सपोर्ट (एलयूएस) उपलब्ध है।
ग्राहक अपने द्वारा चुने गए डिवाइस पर प्रीमियम केयर, लेनोवो की सीओ२ ऑफ़सेट सेवा जैसी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।
विपुल माथुर, सेल्स हेड -कंज्यूमर नॉर्थ एंड ईस्ट,लेनोवो इंडिया ने कहा “पूर्वी भारत में 60 से अधिक लेनोवो एक्सक्लूसिव स्टोर्स के साथ, ग्राहक यह अनुभव करने में सक्षम होंगे कि योगा, लीजन और आइडियापैड गेमिंग लैपटॉप की हमारी नई रेंज में शुद्ध प्रदर्शन और आरामदायक गतिशीलता कैसी दिखती है।हमारे स्टोर पर हमारी टीमें ग्राहकों को सही उपकरण चुनने में मदद करने के लिए सुसज्जित हैं, चाहे वह खेलने के लिए हो या कंटेंट निर्माण के लिए। मुझे विश्वास है कि हमारे ग्राहक हमारे लैपटॉप की नई रेंज में नए फीचर्स, टिकाऊ शैली और बेहतर एर्गोनॉमिक्स को पसंद करेंगे। ”

मूल्य निर्धारण और उपलब्धता
लेनोवो योगा 9आई, योगा स्लिम 7आई प्रो और योगा 7आई ओटमील, स्टॉर्म ग्रे और स्लेट ग्रे रंगों में उपलब्ध हैं और ये क्रमशः 1,69,990 रू., 1,06,990 रू. 1,14,990 रू. में उपलब्ध हैं। लीजन 5 आई, लीजन 5 आई प्रो स्टॉर्म ग्रे रंग में उपलब्ध होगा और लीजन स्लिम 7 आई 1,44,990 रू., 1,64,990 और 1,50,990 रू. में क्रमशः उपलब्ध होगा। आइडियापैड गेमिंग 3आई गोमेद ग्रे रंग में 84,990 रुपये से शुरू होगा।
योगा, लीजन और आइडियापैड गेमिंग लैपटॉप Lenovo.com और लेनोवो के विशेष स्टोर पटना पर उपलब्ध हैं। लैपटॉप सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल भागीदारों के लिए भी उपलब्ध हैं।

Related Articles

Back to top button