FeaturedJamshedpurJharkhandNational

लवली काजल ने अपने नए भोजपुरी लोकगीत में पति से की ‘चाउमीन’ की डिमांड

मुंबई। सिंगर नेहा राज संगीत की दुनियाँ बहुत बड़ा नाम कमा चुकी हैं और उनके गाने अक्सर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स म्यूजिक कंपनी से रिलीज होते रहते हैं। जिसे काफी पसंद किया जाता है। वहीं हम बात करें एक्ट्रेस लवली काजल की तो वह लोगों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं। उनकी अदाकारी और डांस लोगों को अच्छा लगता है।

ऐसे में सिंगर नेहा राज और एक्ट्रेस लवली काजल की जोड़ी में नया भोजपुरी लोकगीत ‘चाउमीन’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी ने रिलीज किया है। इस गाने को लोग यूट्यूब पर काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को नेहा राज ने अपनी दिलकश आवाज में गाकर सबका दिल जीत लिया है। गाने का बोल इतना प्यारा है कि बहुत ही आसानी से जुबान पर आ जाता है। यह वीडियो सांग बार बार देख व सुन सकते हैं। इसके वीडियो में लवली काजल ने अपनी अदाओं से सभी ऑडियंस मन मोह लिया है। इंडियन लुक में देसी स्टाइल में साड़ी पहने वह अपने हुश्न से बिजली गिरा रही हैं। इस गाने में यह बहुत हुश्न की परी लग रही हैं।

लिंकः https://youtu.be/RaUu_wzuWD0?si=GU8J49LgoF7KgOph

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत यह भोजपुरी लोकगीत चाऊमीन बहुत ही प्यारा सिचुएशन को लेकर बनाया गया है। इसके वीडियो में यह सिचुएशन दिखाया गया है कि लवली काजल की जब से शादी हुई है, उसका हसबैंड कहीं बाहर लेकर नहीं गया है। खाने-पीने का जो भी शौक है वह पूरा नहीं हुआ है। सिर्फ घर का ही रोटी दाल भात खाना और पानी पीने को उसे मिल रहा है। इस बात को लेकर के वह अपने पति से कहती है कि हमेशा घर का ही खाना पीना मिलता है। कभी बाहर घुमाने लेकर नहीं गये और ना ही बाहर का कुछ टेस्टी खाना खिलाये हैं। उसके बाद वह चाऊमीन खाने की डिमांड करती है गाने का बोल इस प्रकार है… ‘घर ही के भतवा घर ही के  रोटिया घर ही के पनिया पिअइला जी, ए पिया नया नया कनिया के चउमिनिया ला तरसइला जी…’
इस गाने के प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने के सिंगर नेहा राज हैं। इसके गीतकार बेबी दूबे हैं, संगीतकार विक्की वॉक्स हैं। वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव, पीआरओ ब्रजेश मेहर एडीटर दीपक पंडित, कोरियोग्राफर अशोक सम्राट, एडीटर मीत जी हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। इस गाने का आल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

Related Articles

Back to top button