FeaturedJamshedpurJharkhand

रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर स्टील सिटी, बजाज ऑटो एवं कृष्णा बजाज के ने ‘स्वस्थ वाहन स्वस्थ चालक’ शिविर का किया आयोजन

सैकड़ो ऑटो चालकों की निःशुल्क हुई जाँच, पूर्व विधायक सह भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं नाम्या स्माइल फाउंडेशन के संस्थापक कुणाल षाड़ंगी ने किया मेगा कैम्प का उद्घाटन।

जमशेदपुर। बुधवार को साकची स्थित आमबागान मैदान में भारत की अग्रणी थ्री व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज ऑटो कंपनी के अधिकृत डीलर कृष्णा बजाज एवं रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर स्टील सिटी के संयुक्त तत्वधान में जमशेदपुर में पहली बार ऑटो चालकों के लिए दो दिवसीय मेगा हेल्थ कैंप ‘स्वस्थ वाहन स्वस्थ चालक’ शिविर का आयोजन किया गया। जहां मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक सह झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं नाम्या स्माइल फाउंडेशन के संस्थापक कुणाल षाड़ंगी शामिल हुए। इस दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर स्टील सिटी की अध्यक्ष निकिता मेहता, कृष्णा बजाज के संस्थापक विवेक रूंगटा, बजाज के रीजनल सेल्स हेड गिरीश पति, अमीश मेहता, गर्विता टोंग, नंदिनी रूंगटा, जितेश कुमार चौधरी व अन्य अतिथियों ने फीता काटकर व दीप प्रज्वलित कर मेगा हेल्थ कैम्प का विधिवत उद्घाटन किया।

साकची के आम बागान मैदान में आयोजित दो दिवसीय मेगा हेल्थ कैंप की विशेषता यह रही कि इसमें कंपनी के बेहतरीन और कुशल सर्विस इंजीनियर और मैकेनिकों द्वारा वाहनों की निशुल्क जांच की गई। इस शिविर में वाहनों के पूरी जांच के अलावा पार्ट्स और इंजन ऑयल लेने पर वाहन चालकों को आकर्षक छूट प्रदान की गई। इस शिविर में आरोग्यम पैथोलॉजी द्वारा ऑटो चालकों (शुगर, बीपी एवं वजन) का नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। इस मेगा हेल्थ कैंप में हर 2 घंटे में लकी ड्रॉ के जरिए पुरस्कार भी बांटे गए। शिविर में पूर्णिमा नेत्रालय द्वारा सभी वाहन चालकों की आंखों की जांच की गई और जिन चालकों की आंखों में दोष पाया गया, उन्हें पावर चश्मा भी प्रदान किया गया। 107 से अधिक ऑटो चालकों ने इस शिविर का लाभ उठाया।

मौके पर निर्मल कुमार, प्रतीक चौरसिया, आदित्य, अफीफा जन्नत, समीक्षा, साहबाज,शाहनवाज, रौशन समेत अन्य उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button