FeaturedJamshedpurJharkhandNational

योगी के तर्ज पर छत्तीसगढ़ में समाज विरोधी तत्वों पर कार्रवाई करें : सोमू

जमशेदपुर। छत्तीसगढ़ रायपुर के कुर्सी पर इलाके में सिख युवक की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में भारतीय जनता पार्टी के सिख एवं युवा नेता सतवीर सिंह सोमू मैं छत्तीसगढ़ सरकार एवं पुलिस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि समाज एवं देश विरोधी तत्वों के साथ उत्तर प्रदेश के आदित्यनाथ योगी सरकार की तर्ज पर कार्रवाई करनी चाहिए।
जिन्हें भारत देश में हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे से तकलीफ होती है वह दूसरे देशों में जा सकते हैं। सोमू के अनुसार ऐसे देश विरोधी तत्वों पर लगाम लगाना जरूरी है। छत्तीसगढ़ की सरकार मामले को लीपापोती करने के लिए मुआवजा और सरकारी नौकरी का प्रलोभन दे रही है। क्या ऐसा करने से मलकीत सिंह जीवित हो सकता है या उसके घर में खोई हुई खुशियां लौट सकती हैं।
इस भाजपा नेता के अनुसार इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रेक कोर्ट में छह महीने के अंदर पूरी कर ली जानी चाहिए जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।
सोमू के अनुसार खुर्सीपार गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान कुलवंत सिंह का बेटा मलकीत सिंह उर्फ़ वीरू अपने दोस्त के साथ गदर 2 फिल्म देख रहा था। फिल्म देखने के क्रम में वीरू उत्साहित होकर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगा। ये सुनकर आरोपितों ने उसकी बेतहाशा पिटाई कर दी। रात में ही उसे रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल रेफर किया गया था जहां उसकी मौत हो गई। सभी आरोपी खुर्सीपार के समुदाय विशेष से सम्बन्धित हैं।

Related Articles

Back to top button