FeaturedJamshedpurJharkhand

कौम हित में बड़े और कठोर फैसले लेंगे भगवान : मंच

जमशेदपुर। झारखंड सिख विकास मंच की बैठक दलबीर सिंह की अध्यक्षता में हुई और सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के कार्य समिति गठन पर प्रशंसा व्यक्त की गई।
बैठक में सभी ने कहा कि सरदार भगवान सिंह सभी योग्य लोगों को समुचित योग्य स्थान कमेटी में दिया है और इसके माध्यम से एकता और पंथ हित का अपना संदेश भी दे दिया है। उम्मीद है कि पंथ और कौम के हित में भगवान सिंह कठोर और बड़े फैसले लेंगे। जो आने वाले समय के लिए नजीर बनेगा।
मानगो गुरुद्वारा साहिब में उनके कार्यकाल में जहां उन्होंने नई पीढ़ी को पंथ के साथ जुड़ा है और शिक्षा की ओर जी विशेष ध्यान दिया है।
आज समाज को शिक्षा और स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है और भगवान सिंह के नेतृत्व में सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अवश्य सफल होगी।
मंच केंद्रीय अध्यक्ष गुरदीप सिंह पप्पू को संरक्षक बनाए जाने पर सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रति आभार भी जताया गया। सभी ने यह प्रण किया कि सीजीपीसी के सहयोग एवं सफलता के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे।
बैठक में हरजिंदर सिंह रॉकी, कुलविंदर सिंह, अवतार सिंह l, जसवीर सिंह, कुलदीप सिंह, जोगिंदर सिंह, रविंदर सिंह, जसवंत सिंह त्रिलोचन सिंह आदि ने भी विचार रखे।

Related Articles

Back to top button