FeaturedJharkhandPolitics

अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जुड़ रहे विपक्षी नेताओं पर बाबु्लाल मरांडी ने साधा निशाना

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जुड़ रहे विपक्षी नेताओं पर बाबूलाल मराण्डी ने सा धा निशाना,कहा-घिसेपिटे हैं सभी,इनसे लोकतंत्र को खतरा,नीतीश कुमार खेल रहे हैं अपनी अंतिम पारी ।

दुमका -झारखंड सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने आज दुमका परिसदन में एक प्रेस वार्ता कर मोदी सरकार के 09 साल की उपलब्धियों का बखान किया । उन्होंने कहा कि इस 09 वर्षों में देश ने सभी क्षेत्रों काफी तरक्की की है । इसके साथ ही बाबूलाल मरांडी ने पीएम मोदी को रोकने के लिए एकजुट हो रहे विपक्षी दलों के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सभी घिसे पिटे हुए हैं इनसे लोकतंत्र को खतरा है । ये सभी परिवारवाद के हिमायती हैं । इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता ।

नीतीश कुमार पर साधा निशाना
बाबूलाल मरांडी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सभी जानते हैं कि नीतीश कुमार से मेरे संबंध अच्छे हैं पर अब वे अपनी अंतिम पारी खेल रहे हैं । यह समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर नीतीश कुमार ऐसे लोगों का साथ क्यों दे रहे हैं जो परिवारवाद के हिमायती हैं , अपने प्रभुत्व को बचाने की कोशिश कर रहे हैं , भ्रष्टाचार के पोषक हैं और उनमें लिप्त हैं लेकिन ये सभी विपक्षी नेता घिसेपिटे हुए हैं । जनता इनके कारनामों को भलीभांति जानती है । मोदी सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता । जहां तक अरविंद केजरीवाल का सवाल है वे अपने आप को काफी ईमानदार बताते थे लेकिन उनके मंत्री भ्रष्टाचार के मामले में जेल में हैं ।

बनती है झारखंड में भाजपा सरकार तो संथाल परगना में लागू करेंगे मिनी एनआरसी ।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मराण्डी ने कहा कि आने वाले दिनों में जब झारखंड में भाजपा की सरकार बनती है तो संथाल परगना में मिनी एनआरसी लागू की जाएगी । संथालपरगना के पाकुड़ और साहिबगंज जिला में बांग्लादेशियों का घुसपैठ हो रहा है । वैसे लोग गलत तरीके से कागजात बनाकर यहां के निवासी बन रहे हैं । उनका निशाना इस क्षेत्र के संथाल और पहाड़िया समाज की बेटियां हो रही है । इनसे काफी खतरा है । ऐसे लोगों को चिन्हित कर वर्तमान हेमंत सरकार को कारवाई करना चाहिए लेकिन वे तो तुष्टीकरण में लगी हुई है इसलिये आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद जब झारखंड प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी तो संथाल परगना में मिनी एनआरसी चलाया जाएगा

Related Articles

Back to top button