CRIME

आरओ प्लांट संचालक की हत्या:नशेबाजी में विवाद और फिर पथराव, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

राजेश कुमार झा

पड़ोसियों के बीच हुआ पथराव, सिर में ईंट लगने से एक युवक की

विस्तार

आगरा के थाना ताजगंज के एमपी पुरा गुम्मट में बुधवार रात पड़ोसी परिवार ने गालियां देने का विरोध करने पर पथराव कर दिया। ऐतराज करने पर आरओ प्लांट संचालक राजन सिंह (51) के सिर पर ईंट मारकर उनकी हत्या कर दी। पत्नी और बेटे बचाने आए तो उन्हें भी पथराव कर घायल कर दिया। घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की। बस्ती के लोगों के आने पर हमलावर भाग गए। पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी घरों से फरार हैं।

यहां की है घटना 

एमपी पुरा गुम्मट निवासी राजन सिंह घर में ही आरओ प्लांट चलाते थे। छोटे भाई मनोज सिंह ने बताया कि बड़े भाई राजन बुधवार रात को 10:30 बजे घर के बाहर बैठे थे। उनका बेटा प्रांशु छत पर टहल रहा था। घर के सामने पड़ोसी परिवार के राजा उर्फ नहने, प्रह्लाद सिंह, ज्ञानी सिंह और श्याम सिंह शराब पी रहे थे। आरोप है कि उन्होंने प्रांशु को गालियां दीं, जिसका प्रांशु ने विरोध किया। इस पर वो पथराव करने लगे।

सिर में मार दी ईंट 

राजन सिंह ने ऐतराज किया तो आरोपियों ने एक ईंट फेंककर राजन के सिर में मार दी। वो लहूलुहान होकर गिर पड़े। घर पर भी हमला बोल दिया। राजन की पत्नी सविता और प्रांशु बचाने आए। उन्हें भी ईंट-पत्थर से घायल किया। आरोपियों ने घर में तोड़फोड़ भी की। शोर सुनकर बस्ती के लोग आए तो आरोपी भाग गए। परिजन राजन सिंह को जिला अस्पताल ले गए, वहां से एसएन मेडिकल काॅलेज इमरजेंसी ले गए। डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस बोली, पहले यह बताओ ईंट किसने मारी

मनोज सिंह का आरोप है कि उन्होंने रात में ही पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने कार्रवाई में देरी की, जिससे आरोपी भाग गए। बृहस्पतिवार सुबह 10 बजे थाना ताजगंज में तहरीर दी। मगर, पुलिस का कहना था कि तहरीर में परिवर्तन करो। यह लिखकर लाओ की किसने पहले ईंट मारी थी। इसके बाद केस दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें – 

नौ के खिलाफ दर्ज हुआ केस

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि मृतक के भाई देव कुमार की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। इसमें 9 लोग नामजद हैं। आरोपी घर से भाग गए हैं। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button