FeaturedJamshedpurJharkhandNationalUttar pradesh

माफिया अतीक के बेटे अली पर जेल से 10 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप,बालू व्यापारी ने दर्ज कराई एफआईआर, तीन गिरफ्तार, बाकी फरार


प्रयागराज।माफिया अतीक अहमद की हत्या होने के बाद भी उसके गैंग की खौफ कम नहीं हो रही है।अब अतीक के बेटे अली अहमद समेत आठ लोगों पर 10 लाख की रंगदारी मांगने की एफआईआर दर्ज हुई है।अली अभी नैनी सेंट्रल जेल में बंद है।अली पर जेल से ही रंगदारी वसूलने का आरोप लगा है।पुलिस ने अली अहमद समेत आठ लोगों पर रंगदारी सहित कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है।

जानें क्या है मामला

पुरामुफ्ती के बालू व्यापारी अबू सईद का आरोप है कि इलाके के ही मुज्जसिर, असाद और अन्य लोगों ने उसे रास्ते में रोक कर धमकी दी कि जेल से अली भाई 10 लाख रुपये मंगा रहे हैं। पैसे न देने पर उसके घर के पास मुजस्सिर, असाद, आमिर, शारिक, उबैद सहित कुछ अज्ञात लोगों ने उसपर हमला कर दिया और कट्टे की बट से सर पर वार करके 48 हज़ार रुपये छीन लिए। अबू स‌ईद की शिकायत पर पुरामुफ्ती पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के बेटे अली सहित 8 लोगों पर धारा 147,148,149, 342, 323, 506, 386, 394, और 120 बी के तहत एफआईआर दर्ज की है।

नैनी सेंट्रल जेल में बन्द है अली

बता दें कि माफिया अतीक अहमद का बेटा अली अहमद रंगदारी के मुकदमे में ही नैनी सेंट्रल जेल में बन्द है। जेल में रहते हुए अली अहमद पर पूर्व में भी कई बार रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। रंगदारी के ही मामले में अलग-अलग लोगों ने अली अहमद पर लगभग 5 मुकदमे दर्ज कराए हैं। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगो को हिरासत में लिया है।

Related Articles

Back to top button