BiharBokaroChaibasaChatraDelhiFeaturedGaziyabaadJamshedpurJharkhandKolkataMumbaiNationalUttar pradesh

भोजपुरी के अभद्र कलाकारों के विरोध में उत्तरी जमशेदपुर की कवयित्री अंकिता सिन्हा


जमशेदपुर। एक वायरल हो रहे हैं वीडियो में जिस तरह से महिला डांसरों के साथ अश्लील हरकत करते नजर आ रहे है तथाकथित कलाकार प्रमोद प्रेमी उसे भोजपुरी समाज पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। हालांकि इसका खुलकर विरोध में कई लोग आ गए हैं जिसमें जमशेदपुर की कवयित्री अंकिता सिन्हा ने अपने शब्दों के माध्यम से कड़ा प्रहार करते हुए प्रमोद प्रेमी जैसे अश्लीलता फैलाने वाले कलाकारों के खिलाफ कड़ा कदम उठाने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि कुंठित कुसंस्कारों, गंदगी से परिपूर्ण कुल के ऐसे अभद्र प्रमोद प्रेमी को इक खिताब अश्लील के महा ज्ञातव्य का देना चाहिए। इनकी माँ की कोख और पत्नी की माँग का सिंदूर भी लज्जित होगा। इनके अभद्रतापूर्ण कर्मों को देखकर जमीर बेचने वालों का कोई अस्तित्व नही होता। प्रेमी अपने कुल समाज देश का जमीर बेचने वाला कुपोषित कुपुत्र हैं। इसके संस्कार भी रो रहे होगे।.समाज के लिए आंतकवादी हैं बहन बेटियों के लिए बलात्कारी देश कज लिए कुख्यात अपराधी कहां जाए तो कोई गलत बात नहीं होगी।
अंकिता सिन्हा के साथ-साथ और लोगों ने भी इसका कड़ा विरोध किया है। ऐसे कलाकारों को मंच देने वाले और दर्शक भी उतने ही दोषी है जितना यह बेहूदा कलाकार है। समाज के लिए कलंकित और दुराचारी हैं। बहन बेटियों के लिए नाली का कीड़ा कहां जाए तो कोई गलत बात नहीं होगी।
अंकिता सिन्हा के साथ-साथ और लोगों ने भी इसका कड़ा विरोध किया है। ऐसे कलाकारों को मंच देने वाले और दर्शक भी उतने ही दोषी है जितना यह बेहूदा कलाकार है।

Related Articles

Back to top button