FeaturedJamshedpurJharkhand

भाजपा जमशेदपुर महानगर ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, सैकड़ो युवाओं व महिलाओं ने थामा भाजपा का दामन

जमशेदपुर। भारतीय जनता पार्टी ने जमशेदपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए कई युवा नेताओं व कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। रविवार को साकची स्थित भाजपा जिला कार्यालय में पश्चिम विधानसभा के सोनारी मंडल अंतर्गत निवास करने वाले सैकड़ो युवाओं एवं महिलाओं ने युवा नेता दिलीप साहू, अमित दास एवं राजू कर्मकार के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा। जिला कार्यालय के समीप आतिशबाजी एवं ढोल-नगाड़ों के बीच भाजपा महानगर अध्यक्ष गुँजन यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अभय सिंह समेत भाजपा सोनारी मंडल अध्यक्ष प्रशांत पोद्दार व अन्य नेताओं ने पार्टी का अंगवस्त्र, पुष्पमाला एवं मिठाई खिलाकर सभी कार्यकर्ताओं का पार्टी में विधिवत रूप से स्वागत किया।

इस अवसर पर युवा नेताओं ने कहा कि कुछ गलतफहमियां के कारण भाजपा से दूरी बन गयी थी। परंतु कांग्रेस की विचारधारा और लगातार हो रहे उपेक्षा के कारण अपने परिवार के बीच फिरसे वापस आया हूं। भाजपा की नीति, सिद्धान्त एवं लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भाजपा को जमशेदपुर सहित पूरे प्रदेश में पुनर्स्थापित करने की दिशा में हरसंभव कार्य करेंगे। कहा कि अपने परिवार के बीच आकर सुखद महसूस कर रहा हूँ, हम सभी अपने कर्तव्यों का निष्ठापूर्वक निर्वाह करेंगे।

वहीं, भाजपा महानगर अध्यक्ष गुँजन यादव ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति से प्रभावित होकर पार्टी का दामन थामने वालों सभी युवा साथियों के मान-सम्मान एवं हितों का पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार है। झामुमो-कांग्रेस की गठबंधन सरकार में युवाओं के साथ धोखा एवं छल किया गया है, आज प्रदेश का युवा वर्ग सरकार की उदासीन रवैये से निराश एवं हताश है।

युवा नेताओं ने पूर्व सीएम रघुवर दास से की मुलाकात: दिलीप साहू, अमित दास एवं राजू कर्मकार के नेतृत्व में युवाओं ने एग्रिको स्थित आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। पूर्व सीएम रघुवर दास ने सभी युवाओं को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए संगठनहित में धैर्यपूर्वक कार्य करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महागठबंधन सरकार के कुशासन से जनता त्रस्त हो चुकी है, जनता के मुद्दे पर संघर्ष कर पार्टी को मजबूत बनाने की दिशा में सभी कार्यकर्ता कार्य करें।

इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुधांशु ओझा, जिला महामंत्री राकेश सिंह, जिला कोषाध्यक्ष राजीव सिंह, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद, भाजयुमो जिला महामंत्री अभिमन्यु सिंह चौहान समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button