FeaturedJamshedpurJharkhandNational

आजसू पार्टी का लोकसभा स्तरीय सम्मेलन सम्पन्न पार्टी ने दिया विद्युत महतो को जीत का मंत्र

जमशेदपुर।रविवार को आजसू जिला समिति द्वारा जमशेदपुर लोकसभा स्तरीय सम्मेलन का आयोजन हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने किया, जबकि संचालन अप्पू तिवारी और प्रकाश विश्वकर्मा ने किया। वही स्वागत भाषण बुद्धेश्वर मुर्मू ने किया तो धन्यवाद ज्ञापन जिला परिषद सदस्यता गीतांजलि महतो ने की।
कार्यक्रम में मुख्य वक्ताओं के विचार इस प्रकार है
महागठबंधन के लोग का चरित्र धीरे धीरे उजागर हो रहा है : सुदेश कुमार महतो
आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सह पार्टी सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने बताया की वर्तमान सरकार और महागठबंधन के लोग का चाल और चरित्र धीरे धीरे दिखाई पड़ रहा है क्योंकि ये लोग सरकार के 5 वर्ष पूरे होने को है और अब तक स्थानीय नीति और नियोजन नीति नही बना पाई है , और बात करती है की केंद्र सरकार की योजना धरातल पर नही उतारने देती है बल्कि ऐसा नही है अगर कुछ ऐसा है तो इन्हे लूट की छूट चाहिए और इसके लिए इन महागठबंधन वालो ने उलगुलान रैली कर रहे है उलगुलान का मतलब क्रांति है और ऐसा क्रांति हुआ की आपस में किसी को नेता मानने को तैयार नहीं है इन लोगो की हालात ऐसा है की जमशेदपुर के लोकसभा प्रत्यासी विद्युत दा के सामने कोई अभी तक प्रत्यासी नही दे पा रहे है देश के प्रधानमंत्री मोदी का नारा 400 पार लेकिन जमशेदपुर का नारा होगा विद्युत दा 4 लाख पार से जीत सुनिश्चित करना है इसके लिए आजसू पार्टी के सभी नेताओ कार्यकर्ताओं को संकल्प लेना है।

आजसू पार्टी एनडीए का हमेशा सहयोगी रहा है – विद्युत महतो

भारतीय जनता पार्टी के नेता और जमशेदपुर के लोकसभा सांसद सह प्रत्यासी विद्युत महतो ने बताया की आजसू पार्टी एनडीए का हमेशा सहयोगी रहा है और इनके सहयोग से देश के सांसद में 10 वर्षो तक रहने और जमशेदपुर में सेवा करने का अवसर मिला है। इस बार भी आजसू के सहयोग से अपार जनसमर्थन मिल रहा है और उम्मीद है आजसू हमेशा एक भाई के रूप में सहयोग की भूमिका में रहेगी।

मौके पर पार्टी में कई लोगो ने ली सदस्यता, जिसमे प्रमुख रूप से काड़ाकर गौड़ के नेतृत्व में सैकड़ों लोगो ने सदस्यता लिए तो नवीन कुमार जिला महासचिव कांग्रेस के नेतृत्व में सैकड़ों लोगो ने सदस्यता लिया। वही अक्षय कोड़ा हिंदू राष्ट्र सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने समर्थको संग पार्टी की सदस्यता लिए मनजीत सिंह झामुमो नेता अपने सैकड़ों लोगो संग पार्टी की सदस्यता लिए एसिया के वाइस प्रेसिडेंट सुधीर कुमार सिंह ने भी दलबल के साथ पार्टी की सदस्यता लिए महिला नेत्री में ज्योत्सना सरकार सैकडो महिलाओ संग पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली

कार्यक्रम में मुख्य रूप से डाक्टर देवशरण भगत, रामचंद्र सहिस, चंद्रगुप्त सिंह, श्वपन सिंह देव, सागेन हांसदा, वनबिहारी महतो, हरिलाल महतो, खलील खालिद, नंदू पटेल, कन्हैया सिंह, रवि शंकर मौर्या, संजय मालाकार, फणिभूषण महतो, राजू कर्मकार, बुद्धेश्वर मुर्मू, गीतांजलि महतो, संजय सिंह, सोमू भौमिक, सचिन प्रसाद, ललन झा, संतोष सिंह, विमल मौर्या, चंद्रेश्वर पांडेय, मंगल टुडू, आदित्य महतो, अशोक मंडल, धर्मवीर सिंह, प्रकाश विश्वकर्मा, अरूप मल्लिक, शीरे पाजी, संगीता कुमारी, मंजू राज, प्रवीन प्रसाद, संजय करुआ, शंभू शरण, निरंजन महतो, माणिक महतो, रामकृष्ण महतो, अजीत महतो, आकाश सिन्हा, उमाशंकर सिंह, प्रमोद चौबे, राहुल प्रसाद, समेत हजारों लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button