Uncategorized

ब्रह्माकुमारी की ओर से जादूगोड़ा केंद्र में मनाया गया प्रजापिता ब्रह्मा बाबा जी का 55 वां स्मृति दिवस

अनेक बिहारी खेमका
जादूगोड़ा । प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के जादूगोड़ा शाखा की ओर से संस्था के संस्थापक परम पूज्य पिता श्री प्रजापिता ब्रह्मा बाबा के 55वे स्मृति दिवस के उपलक्ष में जादूगोडा सेवा केंद्र में एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें काफी संख्या में भाई बहनों ने ब्रह्मा बाबा के प्रति अपनी पुष्पांजलि अर्पित की एवं ब्रह्मा बाबा के जीवन पर आधारित उनके आदर्शों को अपने जीवन मेंअपने की संकल्प लेते हुए अपनी पुष्पांजलि दी।

संस्था के कदमा जादूगोडा प्रभारी संजू बहन ने उपस्थित सभी भाई बहनों को संबोधित करते हुए कहा की परम पूज्य ब्रह्मा बाबा के सार जीवन ही मानवता की सेवा को समर्पित रहा। उन्होंने सभी भेद भाव से अलग हटकर लोगों की सेवा के लिए सभी को प्रेरित किया। आज उनके दिखाए गए आदर्शों पर चलकर यह संस्था विश्व को ज्ञान दे रही है। हमे बाबा जी के आदर्शों पर चलकर सेवा मार्ग पर आगे बढ़ते जाना है l इसके बाद उन्होंने केंद्र के भाई -बहनों को तिलक लगाकर एवं अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।
इस मौके पर जादूगोड़ा सेवा केंद्र से जुड़े मंटू भाई, मनोज, रेखा बहन, अंजू बहन , आदेश प्रीति बहन, संजू बहन, शिवानी बहन आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button