CRIMEFeaturedJamshedpurJharkhand

बोड़ाम थाना अंतर्गत बोटा गाँव मे प्रेमी युगल ने लगाई फांसी

जमशेदपुर : बोड़ाम थाना अंतर्गत बोटा गांव स्थित एक महुआ के पेड़ पर झूलते प्रेमी युगल का शव पुलिस ने बुधवार की सुबह बरामद किया है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है।

बुधवार की सुबह करीब 8:00 बजे बोड़ाम थाना के अवर निरीक्षक दिलीप माझी व अन्य पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की उपस्थिति में शवों को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम हेतु एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया. इससे पूर्व सुबह- सुबह इसकी जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग जुट गए और दोनों की पहचान करने लगे।

कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया है. ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने शवों की पहचान बोंटा पंचायत के ही कुटिमाकुली निवासी निंदा सिंह (23 वर्ष) एवं कुनी बिरुआ (18 वर्ष) के रूप में की है. बताते हैं कि दोनों आपस में प्रेमी- प्रेमिका थे. दोनों के बीच पिछले कई वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था और दोनों शादी करना चाहते थे. शायद उनके परिजन शादी के लिए राजी नहीं थे, इसलिए उनलोगों ने सोचा होगा कि जीते जी एक न हुए तो क्या एक साथ मर तो सकते हैं. दोनों बालिग एवं आदिवासी समाज के ही थे लेकिन जाति अलग थी. लड़की हो समुदाय की थी, जबकि लड़का भूमिज समुदाय से है।

Related Articles

Back to top button