FeaturedJamshedpurJharkhand

वीडियो को एसडीओ के पद पर प्रोन्नति होने पर पंचायत प्रतिनिधियों में पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया

जमशेदपुर प्रखंड को विकास के कार्यों में एक अलग पहचान बनाएंगे :- वीडियो सच्चिदानंद महतो

जमशेदपुर । प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी सच्चिदानंद महतो का एसडीओ के पद पर प्रोन्नति होने पर पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता, सुशील कुमार यादव, दीपू सिंह, समाजसेवी रंजन सिंह सहित पंचायत प्रतिनिधियों ने संयुक्त रूप से पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किए । इस दौरान प्रखंड में विकास हेतु चल रही योजनाओं सहित पंचायत को आदर्श पंचायत बनाने पर भी चर्चा की गई। इसके अलावे बडौदा घाट स्थित खरकाई नदी को स्वच्छ बनाने हेतु पंचायत प्रतिनिधियों के साथ जागरूकता अभियान चलाने पर भी निर्णय लिया गया। साथ ही साथ दीवार लेखन करके स्थानीय लोगों को जागरूक करने का भी कार्य किया जाएगा ताकि नदी के आसपास टूटे हुए कांच के टुकड़ों गंदगी का अंबार ना लगाए।
वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी सच्चिदानंद महतो ने सारे पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मिलकर जमशेदपुर प्रखंड को विकास के कार्यों में उत्कृष्ट कर एक अलग पहचान बनाने का भी आश्वासन दिए हैं। जमशेदपुर प्रखंड में ऐसे कई कार्य करने का भी निर्णय लिए है जिससे सारे लोग अपने आप में गौरवान्वित महसूस होंगे। उन्होंने विधवा पेंशन, वृद्धा पेंशन, विकलांगता जैसी संबंधित सारी पेंशन को प्राथमिकता के आधार पर निपटाने का भी निर्णय लिए है।
इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता के अलावे सुशील कुमार यादव, दीपू सिंह, समाजसेवी रंजन सिंह सहित कई पंचायत प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button