FeaturedJamshedpur

बड़ा हनुमान मंदिर मानगो के श्रद्धालुओं की भावना का सम्मान करते हुए शैलेंद्र सिंह इस्तीफा दे एवं नई कमेटी को समर्थन करें : रामाश्रय सिंह

जमशेदपुर। त्रयंबक महादेव मंदिर/ बड़ा हनुमान मंदिर, न्यू पुरुलिया रोड़, मानगो के आजीवन सदस्यों द्वारा चयनित अध्यक्ष श्री रामाश्रय सिंह उर्फ गुल्लू सिंह ने आज बयान जारी करते हुए कहा कि मंदिर पर कब्जा जमाएं अवैध अध्यक्ष श्री शैलेन्द्र सिंह का मीडिया में यह कहना कि 12 वर्षों से क्या सदस्य सोए हुए थे जो चुनाव के लिए आवाज नहीं उठाए। उनका ये बयान साफ दर्शाता है कि वे दबंगता से मंदिर पर कब्जा जमाएं हुए हैं और 12 वर्षों से ना आम सभा बुला रहे हैं, ना ही हिसाब किताब आजीवन सदस्यों के बीच दिए हैं। ऐसा क्या लोभ हैं कि उनका शरीर स्वस्थ्य नही है और वे किडनी की बीमारी से ग्रसित हैं फिर भी अध्यक्ष पद छोड़ने को तैयार नहीं हैं। उनके बयान को जिला प्रशासन भी संज्ञान में ले और उन्हें पद मुक्त करवाए l उनका बयान ही उनकी हठधर्मिता दिखा रहा हैं कि वे ना पहले चुनाव को तैयार थे और ना अब बल्कि प्रशासन के नाम पर झूठा बयान देकर प्रशासन, आजीवन सदस्यों एवं श्रद्धालुओं को दिग्भ्रमित करने का काम लगातार कर रहें हैं जिससे आजीवन सदस्यों और श्रद्धालुओं में उनके प्रति आक्रोश बढ़ रहा है।।आजीवन सदस्य एवं श्रद्धालु मंदिर की प्रतिष्ठा और हिंदुओं की भावना का सम्मान करते हुए मंदिर को विवाद में नहीं डालना चाहते और श्री शैलेन्द्र सिंह इसी का फायदा उठाते आ रहे हैं। लेकिन अब पानी सर से ऊपर जाने लगा हैं। सदस्य और श्रद्धालु उनकी चिकनी चुपड़ी बातों और ईलाज का बहाना बनाने वाली बातों में नहीं आएंगे। आजीवन सदस्यों और श्रद्धालुओं की ओर मैं ( रामाश्रय सिंह ) श्री शैलेन्द्र सिंह से आग्रह करता हूं कि वे सभी की भावनाओं का ध्यान रखते हुए त्यागपत्र दे एवं आजीवन सदस्यों और श्रद्धालुओं द्वारा चयनित निर्विरोध रूप नई कमेटी के गठन में सहयोग करे। जिससे हिंदू समाज में एक अच्छा संदेश जाएगा l हम सभी चाहते हैं कि मंदिर किसी प्रकार विवाद में ना आए।
अगर उन्हें समय नहीं तो ट्रस्टी श्री कैलाश कांवटिया l को अपनी टीम का इस्तीफा सौंप कर ट्रस्टी महोदय के द्वारा आजीवन सदस्यों एवं श्रद्धालुओं द्वारा चयनित अध्यक्ष रामाश्रय सिंह एवं उनकी टीम को निर्विरोध रूप से नई कमेटी की घोषणा करवाने में सहयोग करें । इससे श्रद्धालुओं एवं हिंदू समाज में एक सकारात्मक एवं एकता का संदेश जाएगा।

Related Articles

Back to top button