FeaturedJamshedpurJharkhandNationalUttar pradesh

प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, पत्नी गिरफ्तार

राजेश कुमार झा
गाजियाबाद

खोड़ा। थाना पुलिस ने भारत नगर के मकान में 15/16 मई की रात कॉस्मेटिक दुकानदार अरुण कुमार की हुई मौत के मामले में उसकी पत्नी गुड़िया को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया है। वह घटना के बाद से ही पुलिस से बचने के लिए इधर-उधर भाग रही थी। पूछताछ में उसने बताया कि जीजा के भाई राजेश से प्रेम संबंध का भंडाफोड़ होने पर दोनों ने हत्या की योजना तैयार की थी। दोनों हत्या करके शव को कमरे में छोड़कर भाग गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आने पर अरुण के साले नीरज ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश कर रही है।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मूल रूप से बिहार में नवादा जिले के रहने वाले अरुण कुमार (47) पत्नी गुड़िया और दो बच्चों के साथ रहते थे। दोनों बच्चे पिछले कई सालों से बिहार में ही रहकर पढ़ाई करते हैं। 15/16 मई की की सुबह पड़ोसियों ने अरुण की मौत होने की सूचना दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कोई नहीं था। जांच में पता चला अरुण ने घटना से कुछ दिन पहले घर के पास कॉस्मेटिक की दुकान खोली थी। शुरुआती जांच में विवाद का कोई कारण सामने नहीं आया था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई तो पुलिस हैरत में पड़ गई।

ऐसे हुआ पुलिस को पत्नी पर शक

पुलिस की जांच की सुईं परिवार के लोगों की तरफ घूमी तो वारदात की कड़ी जुड़ती गई। पुलिस का कहना है कि अरुण की पत्नी गुड़िया और उसके जीजा के भाई राजेश के बीच पिछले छह-सात साल से प्रेम संबंध चल रहा था। राजेश कभी भी घर आ जाता था। इसका पता चलने पर अरुण ने घर के पास ही कॉस्मेटिक की दुकान खोल ली थी। वह दोनों की हरकतों पर नजर रखने लगा था। इतना ही नहीं, अरुण चाहता था कि वह यहां से मकान बेचकर दूसरी जगह चला जाए लेकिन यह मकान गुड़िया के नाम पर है। पुलिस ने गुड़िया को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसमें उसने कहा कि अरुण मकान बेचने के लिए उसे मारता-पीटता था। वह उस पर जबरन दबाव बना रहा था। इस वजह से दोनों ने अरुण को रास्ते से हटाने की योजना तैयार की।

हत्या के बाद आंसू बहाकर भाग गई थी गुड़िया

पुलिस का कहना है कि राजेश और गुड़िया ने अरुण की हत्या के बाद आंसू बहाए और फिर भाग गए। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो गुड़िया का पता चलने पर उसे बुलाया गया लेकिन दो-तीन बार कोई जवाब नहीं दिया। फिर फोन बंद करके इधर-उधर छुपने लगी। एसीपी का कहना है कि आरोपी राजेश की तलाश में टीम जगह-जगह दबिश दे रही है।

Related Articles

Back to top button