FeaturedJamshedpurJharkhandNationalUttar pradesh

भोजपुरी गाना रील वाला लाइका ने मचाया धमाल, रिलीज के साथ होने लगा वायरल

मुंबई। सोशल मीडिया में रील्स के चलन से तो आज हर कोई वाकिफ है। इसी बीच इस ट्रेंड पर शिवानी सिंह की आवाज में एक धमाकेदार गाना रील वाला लईका रिलीज हुआ है, जिसने धमाल मचा दिया है इस गाने को लोग को पसंद कर रहे हैं। यह गाना आईकॉन भोजपुरी बवाल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज होने के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है। गाने को भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं और इस गाने पर रील्स भी बनाने लगे हैं।

वही इस गाने को लेकर शिवानी सिंह ने कहा कि जमाना फ्लो के साथ चलने का है इसलिए हमने युवाओं के बीच प्रसिद्ध ट्रेंड रील पर यह गाना बनाया है जो बेहद मजेदार है। उम्मीद करती हूं यह सभी को पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि रील वाला लईका एक अनोखी सोच पर आधारित गाना है जिसे हमने खूब एंजॉय किया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में मैंगो मैन और श्वेता शर्मा की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। हम आपसे आग्रह करेंगे कि आप हमारे गाने को देखें और सारा है साथ ही रील बनाकर इस गाने का समर्थन करें। उन्होंने कहा कि दर्शकों को जो पसंद आए और जो हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए सार्थक हो वैसे गाने करना मेरी चाहत है और मैं यही कर रही हूं।

बता दें कि गाना रील वाला लाइका के गीतकार अजीत मंडल है जबकि इस गाने को संगीतबद्ध किया है आर्य शर्मा ने। इसके निर्देशक वेंकट महेश है और क्रिएटिव डायरेक्टर नितेश सिंह है जबकि इस गाने का प्रचार प्रसार रंजन सिन्हा कर रहे हैं। गाने के डीओपी रियाज अली है और कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा है। इस गाने का निर्माण DIGI DNB से किया गया है।

Related Articles

Back to top button