FeaturedJamshedpurJharkhandNational

प्रियंका सवैयां के नेतृत्व में पश्चिमी सिंहभूम महिला क्रिकेट टीम की घोषणा

चाईबासा।झारखण्ड राज्य क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आगामी 11 मार्च से शुरू हो रहे अंतर जिला सीनियर महिला क्रिकेट प्रतियोगिता, 2023-24 में भाग लेने के लिए पश्चिमी सिंहभूम टीम की घोषणा कर दी गई है। प्रियंका सवैयां को एक बार पुनः टीम का कप्तान बनाया गया है।
पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के महासचिव असीम कुमार सिंह ने बताया कि शिवानी सिंह तिरिया की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय चयन समिति ने शनिवार को चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर दिन भर चले चयन प्रक्रिया के बाद टीम को अंतिम रुप दिया है। चयनित सभी खिलाड़ियों को दो पासपोर्ट साईज फोटो, आधार कार्ड एवं वोटर आई डी कार्ड के साथ मंगलवार दिनांक 5 मार्च को आनलाईन निबंधन हेतु जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया है।
11 मार्च से चाईबासा एवं जमशेदपुर में एक साथ शुरू हो रहे जे० एस० सी० ए० अंतर जिला सीनियर महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में पश्चिमी सिंहभूम को देवघर, लोहरदगा एवं सिमडेगा के साथ ग्रुप-ए में रखा गया है जिसके सारे मैच चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम पर खेले जाएंगे। झारखण्ड राज्य क्रिकेट संघ द्वारा जारी फिक्सचर के अनुसार 11 मार्च को पश्चिम सिंहभूम का मुकाबला देवघर से, 13 मार्च को लोहरदगा से तथा अंतिम लीग मैच में 16 मार्च को सिमडेगा के विरूद्ध होगा।
11 मार्च से ही जमशेदपुर में ग्रुप-बी एवं ग्रुप-सी के लीग राउंड के मुकाबले खेले जाएंगे। ग्रुप लीग मैच की समाप्ति के बाद प्रत्येक ग्रुप से एक टीम सुपर डिवीजन के लिए क्वालीफाई करेगी। सुपर डिवीजन के सारे मुकाबले 18 से 20 मार्च तक चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर ही खेले जाएंगे।पूरी टीम इस प्रकार है :-
1. प्रियंका सवैयां (कप्तान)
2. रश्मि गुड़िया (उपकप्तान)
3. अनामिका कुमारी
4. जया कुमारी
5. पिंकी तिर्की
6. चाँदमुनी पुरती
7. सुष्मिता पुरकैत
8. शांति कुमारी
9. इसरानी सोरेन
10. अंजली दास
11. सीता सिंकु
12. यशोदा कुमारी
13. पूनम कौवा
14. दीपा गागराई
15. शीला मछुवा
16. प्रगति यादव

Related Articles

Back to top button