FeaturedJamshedpurJharkhandNational

प्रशासन ने टेल्को थाना क्षेत्र के अखाड़ा समितियों के साथ की बैठक

जमशेदपुर,टेल्को थाना प्रभारी श्री शैलेन्द्र कुमार ने टेल्को क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले राम नवमी अखाड़ा समितियों के साथ बैठक कर शांति पूर्ण तरीके से झंडा जुलूस विसर्जन संपन्न कराने हेतु दिशा निर्देश दिया। प्रशासन ने आदर्श आचार संहिता के आलोक में झंडा निकालने की प्रतिवद्धता बताई ।साथ ही समय पर सभी अखाड़ों में पानी,बिजली और साफ सफाई करने का निर्देश टाटा मोटर्स टाऊन विभाग को दिया।साथ जुलूस के मार्ग में पेड़ों की छटाई और संवेदनशील जगहों पर सी सी टीवी कैमरा लगाने का भी निर्देश दिया ।कार्यक्रम में सर्व धर्म सद्भावना के संयोजक श्री नंदलाल सिंह ने बताया कि उस दिन न्यू मार्केट टेल्को ग्राउंड के पास सभी अखाड़ा समिति के अध्यक्षों का सम्मान समिति पगड़ी एवं शॉल भेटकर करेगी। साथ ही हजारों लोगों के लिए प्रसाद की भी व्यवस्था समिति की ओर से होगा! वही तहरीके ए अदब के संयोजक इम्तियाज अहमद ने बताया कि उस दिन टेल्को यूनियन ऑफिस के पास तहरीके ए अदब कमेटी कैंप लगाकर वहां से गुजरने वाले सभी झंडा जुलूस का अभिनंदन करती है ।साथ ही शांति सद्भावना और भाईचारे का अप्रतिम उदाहरण प्रस्तुत करती है। खडंगाझाड़ अखाड़ा समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने व्यवस्था का प्रश्न उठाते हुए कहा कि जिस तरह खड़ंगाझाड़ हनुमान अखाड़ा समिति विशाल जुलूस निकालती हैं ।और जिसमे देश के कोने कोने से आए कलाकार और महिला वीरांगनाएं सम्मिलित होती हैं, वैसे में सुरक्षा का विशेष व्यवस्था प्रशासन को करना चाहिए ।जिसके आलोक में सीसीटीवी कैमरा की व्यवस्था जगह जगह पर की जानी चाहिएं ।
कार्यक्रम में रामदीन बगान,मनीफिट, खडंगाझाड़ ,राधिकानगर,खड़ंगाझाड़ सामुदायिक विकास,जेमको,टेल्को गेट नंबर 2 , न्यू मार्केट हनुमान मंदिर अखाड़ा समिति के अध्यक्षों के साथ ही अन्य अखाड़ा समिति के लोग उपस्थित थे।
बैठक में केंद्रीय शांति समिति के श्री नंदलाल सिंह, ओम प्रकाश सिंह, डी डी त्रिपाठी,प्रकाश सहाय,संजय मणि त्रिपाठी, पी के दास, मनोज सिंह,चिन्ना राव,सोनू सिंह,बलराम रजक,राकेश सिंह,राहुल मिश्र इम्तियाज अहमद, ओम प्रकाश जयसवाल,रजनीश सिंह, नरेश सोनी,लैला तिवारी,उपेंद्र तिवारी आदि उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button