FeaturedJamshedpurJharkhandNational

भाजपा ने जगन्नाथपुर और मझगांव में विधानसभा स्तरीय कोर कमिटी की बैठक की

मोदी के गरीब जनकल्याणकारी योजनाएं आदिवासियों के हितार्थ एवं सम्मान बढ़ाने के लिये किये कार्य ही करवाएंगे 400 पार : कर्मवीर सिंह

मंझगांव। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के जग्गनाथपुर और मंझगाव चुनावी कार्यालय में विधानसभा स्तरीय कोर कमिटी की बैठक की गई। समिति की बैठक में सिंहभूम लोकसभा दौरे में आये प्रदेश संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष बड़कुंवर गागराई जिला अध्य्क्ष संजय पांडे के साथ शामिल हुए। जहां उनका स्वागत कार्यकर्ताओं ने किया। बैठक में कर्मवीर सिंह ने संचालन समिति के सदस्यों से शक्ति केंद्रों , बूथ कमिटियों, मंडल कार्यालयों खुलवाने पर समीक्षा किये। कर्मवीर सिंह ने कहा कि गरीबों के जन कल्याणकारी योजनाएं के साथ आदिवासियों के जीवन के विकास उनके सम्मान पर मोदी ने अनेक कार्य किया। यही कार्य भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी गीता कोड़ा को जीत दिलायेगी। जिससे भारतीय जनता पार्टी गठबंधन 400 पार करेगी।
बड़कुंवर गागराई ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के राज में सारंडा के जंगल उजड रहें है। बंद खदानों से लिहा पत्थर की चोरी खुले आम हो रही है,सबसे ज्यादा बालू की धड़ल्ले से चोरी इंडि प्रत्याशी के विधान सभा,मंत्री,मुख्यमंत्री के विधानसभाओं के नदियों से हो रही है,जिसमे केवल गरीब आदिवासी के ट्रैक्टरों को फंसा कर जब्त किया जा रहा है। डीएमएफटी फंड का दुरुपयोग किया जा रहा है। केंद्र में सरकार बनते ही इसकी सघन जांच करवाई जायगी। 4 लाख बेरोजगारों को रोजगार,कांट्रेक्ट मास्टरों को परमानेंट करने,2 लाख तक कृषि लोन माफ करने जैसे झूठे वादे कर वोट लेने वाले झारखंड मुक्ति मोर्चा केवल आदिवासियों मूलवासियों को ठग कर इस्तेमाल ही कर रही है। पिछड़ों के 27 प्रतिशत आरक्षण को इन्होंने लटका के रखा है और केवल झूठी बयानबाजी करते हैं,इनके पास वोट मांगने का कोई मुद्दा ही नही है। संजू पांडे ने कहा कि सभी 233 बूथों पर 370 वोट लाने का लक्ष्य मोदी के आह्वाहन पर पार्टी ने दिया है। जिसे हमे हर हालत में अर्जित करना है। इसके लिए कार्यकर्ता कमर कसकर अपने कार्यों में लगे हुए हैं। मुद्दा विहीन विपक्षी तो अभी बूथ कमिटी बनाने में ही पसीना बहा रही है।भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है पार्टी का हरेक कार्यकर्ता प्रत्याशी होता होता है।उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी गीता कोड़ा मोदी के कार्यों पर जनता से समर्थन मांग रही है। पार्टी के अनुशासित कार्यकर्ता मर्यादित होकर कार्य मे लगे हुए है।
बैठक में प्रभारी दिनेश चंद्र नंदी, संयोजक शम्भू हाजरा,सह संयोजक धीरज सिंह,शाहू पूर्ति,बिपिन पूर्ति,गोबिंद पाठक,मंडल अध्य्क्ष राय भूमिज,चंद्रमोहन गोप,कैलास दास,संगीता नायक,पुतुल पूर्ति,रानी तिरिया,बासुदेव गोप,हरिचरण सांडिल,के अलावे कोर कमिटी संचालन समिति के सदस्य,शक्ति केंद्रों के प्रभारी,बूथ अध्य्क्ष के अलावे वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्तिथ रहे।

Related Articles

Back to top button