FeaturedUttar pradesh

पूर्व सीएम पहुँचे रूड़की

रुड़की में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हंसराज सचदेवा के आवास पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया

रूड़की। वही कांग्रेस नेता रणबीर नागर ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को शंख भी भेंट किया। हरीश रावत ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की घोषणाओं पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी झूठी घोषणाएं करने में लगे हैं। अगर उन्होंने विकास किया होता तो भाजपा के लोगों को इतनी मारामारी नहीं करनी पड़ती। हरीश रावत ने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि सरकार ने विकास को पिछले पांच सालों में बक्सों में बंद करके रखा उन्हें तब विकास की याद नहीं आई।
उन्होंने कहा कि यह सिर्फ झूठ है जो कभी कामयाब नहीं होने वाला है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि 2022 में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी। जनता भाजपा की नीतियों से बेहद परेशान आ चुकी है। अब आने वाला समय कांग्रेस का है जल्द ही कांग्रेस के प्रतियाशियो की सूची जारी कर दी जाएगी। आपको बता दें कि झबरेड़ा पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया था जिसके बाद पूर्व सीएम ने धामी की इन योजनाओं पर सवाल खड़े किये हैं। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हंसराज सचदेवा के आवास पर पूर्व सीएम हरीश रावत का ज़ोरदार स्वागत किया। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता हंसराज सचदेवा ने कहा कि वह पूर्व सीएम हरीश रावत के बेहद आभारी हैं जो उनके आवास पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम के आने की सूचना उनके आसपास रहने वाले लोगों तक लगी तो वह भी घर आ गए जो राजनीतिक लोग नहीं थे अगर कांग्रेस ने उन्हें रूड़की से मौका दिया तो सभी लोग उनका समर्थन करेंगे।

Related Articles

Back to top button