FeaturedJamshedpurJharkhand

पानी के लिए दिल्ली पदयात्रा करनेवाले आंदोलनकारियों को 100 किलोमीटर तक भोजन पानी और रहने की व्यवस्था करेंगे निर्भय सिंह : सुबोध झा

जमशेदपुर। बागबेड़ा महानगर विकास समिति के अध्यक्ष सुबोध झा के अगुवाई में आंदोलनकारियों का एक समूह धनबाद के प्रभारी भाजपा नेता अभय सिंह के भाई निर्भय सिंह से मिले। निर्भय सिंह ने कहा हमारे बड़े भाई अभय सिंह आप सभी के इस आंदोलन में पूरा सहयोग प्रदान करेंगे। और 100 से 200 किलोमीटर तक कानपुर इलाहाबाद उत्तर प्रदेश में आप सभी को हर प्रकार की रास्ते की व्यवस्था अभय सिंह के द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी। बड़े भैया चेन्नई गए हैं आने के बाद आप के आंदोलन में और भी किस प्रकार का सहयोग हम सभी कर पाते हैं बातचीत कर और भी सहयोग करने का कार्य करेंगे।
समाजसेवी निर्भय सिंह ने कहा आप सभी आंदोलनकारी हमारी एक बात को माने आप सभी जमशेदपुर से साइकिल यात्रा के तहत जाए हमारे तरफ से साइकिल की व्यवस्था उपलब्ध करा दी जाएगी यह हमारा सुझाव है। बागबेड़ा महानगर विकास समिति के अध्यक्ष भाजपा नेता सुबोध झा ने कहा हम सभी लोगों का प्रण है हम लोग पद यात्रा के माध्यम से दिल्ली तक पदयात्रा कर प्रधानमंत्री जी से बागबेड़ा ग्रामीण जलापूर्ति योजना को धरातल पर उतारने की मांग करना। निर्भय जी आप के द्वारा दिए गए सुझाव का सम्मान करता हूं और आपने हर प्रकार की व्यवस्था आंदोलनकारियों को उपलब्ध करा कर बहुत बड़ा सहयोग प्रदान किए हैं। आपको बहुत-बहुत धन्यवाद।
जनसंपर्क में निकले बागबेड़ा महानगर विकास समिति एवं संपूर्ण घागरी विकास समिति के अध्यक्ष शाह संरक्षक सुबोध झा छोटू राय मुर्मू कृष्णा चंद पात्रों सपन कुमार दास रुपेश शर्मा रंजन श्रीवास्तव वर्षा शर्मा ऋतु सिंह प्रभा हादसा सोनी देवी गोविंदा पति दीपक कुमार एवं अन्य शामिल थे।

Related Articles

Back to top button