BiharFeatured

पटना न्यूज़: पॉलिटेक्निक छात्र का अपहरण, मैसेज भेज मांगी 10 लाख की फिरौती

सेन्हा भाटाचार्य
पटना से पॉलिटेक्निक छात्र का अपहरण कर लिया गया है. इसके बाद छात्र के पिता और भाई के मोबाइल पर व्हाट्सएप्प मैसेज भेजकर 10 लाख की फिरौती मांगी गई.

पटना. बिहार में एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. बुधवार को पटना से पॉलिटेक्निक के छात्र का अपहरण कर लिया गया. फिर मैसेज भेजकर 10 लाख की फिरौती मांगी गई. घटना राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 18 की है. यहां 17 साल के पॉलिटेक्निक छात्र सुमित कुमार झा का अपहरण कर लिया गया है. परिजनों को इस बात की जानकारी तब मिली जब घटना के करीब 2 घंटे के बाद सुमित के पिता संतोष कुमार झा और उसके बड़े भाई विनय झा के मोबाइल पर व्हाट्सएप्पमैसेज भेज कर अपहरण की जानकारी दी गई.इसके साथ ही 10 लाख फिरौती भी मांग गई. गोपालगंज के पॉलिटेक्निक के छात्र सुमित कुमार झा के पिता ने घटना को लेकर राजीव नगर थाने को जानकारी दी है. अगवा छात्र का परिवार मूल रूप से दरभंगा का रहने वाला है.

पुलिस ने शुरू की छात्र की खोजबीन

पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि छात्र के परिवार की माली हालत ठीक नहीं है. पिता महज 15 हज़ार मासिक कमा पाते हैं. फिलहाल छात्र का मोबाइल ऑन है और पुलिस सर्विलांस के आधार पर छात्र की खोजबीन में लगी हुई है. उधर इस मामले को लेकर परिजन मीडिया से बात करने को तैयार नहीं हैंं. घटना के बाद से ही परिवार में खलबली मची हुई है.गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले ही रूपसपुर थाना क्षेत्र मैं संत करेंस स्कूल के नौवीं कक्षा के एक छात्र को दूसरे गुट के छात्रों ने अगवा कर लिया था. बाद में पुलिस के दबाव पर छात्र को छोड़ा गया था. इस मामले को लेकर परिजन से लेकर पुलिस तक घंटों परेशान हुए थे. बाद में परिजनों के बयान के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ रूपसपुर थाने में केस दर्ज किया गया था.

Related Articles

Back to top button