FeaturedJamshedpurJharkhand

जन-जन के प्रिय नेता श्री राहुल गांधी के जन्मदिन पर बरीडीह बस्ती में केक काट पुस्तक वितरण किया गया : बब्लू झा


जमशेदपुर। सोमवार को पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमिटी के जिला कार्यकारी अध्यक्ष नगर धर्मेंद्र सोनकर एवम वरिष्ठ नेता पि.एन.झा के निर्देशानुसार देशवासियों की आवाज को निडरता से उठाने वाले, भारत जोड़ो यात्री, अथक परिश्रमी, जन-जन के प्रिय नेता श्री राहुल गांधी के जन्मदिन पर जिला उपाध्य्क्ष बब्लू झा के द्वारा बरीडीह बस्ती में केक काट पुस्तक वितरण किया गया।
वही सैकड़ो नन्हे मुन्ने बच्चो के द्वारा केक काट कर राहुल गांधी के तस्वीर को केक खिलाते हुए बच्चो ने उन्हें पुरे उत्साह के साथ गगन्चुम्भि नारों के साथ जन्मदिन की बधाई दी। वही बब्लू झा ने कहा की राहुल की विचारधरा से प्रेरित जहा नफ़रात् के बाजार में मुहब्बत की दुकान खोलने का प्रयास किया जा रहा है। जिस तरह राहुल जी देश की समस्या को निर्भीक बेबाक तरीके से उठाते है उसी तरह बगैर डरे हुए बब्लू झा भी आम लोगों की रोजमर्रा की आवाज उठायेंगे। झा ने कहा की शिक्षा ही समाज का दिशा और दशा तय करता है।

इस कार्यकर्म में शशि भूषण, अजितेश् उज्जैन, अमित दुबे, अंकित ,अमित कुमार, रोशन चौधरु विष्णु ठाकुर, धीरज कुमार ,गोल्लू कर्ण, मंडल जी, मुन्ना कुमार, जीवन एवम अन्य उपस्थित हुए।

Related Articles

Back to top button