FeaturedJamshedpurJharkhand

नाम्या स्माइल फाउन्डेशन के संस्थापक कुणाल षाड़ंगी ने कटीन सामुदायिक भवन का निरीक्षण किया व स्वास्थ्य शिविर के विषय में चर्चा की

जमशेदपुर। नाम्या स्माइल फाउन्डेशन के संस्थापक कुणाल षाड़ंगी ने कटीन शिव मंदिर सामुदायिक भवन में भवन का निरीक्षण कर आवश्यक प्रेस कॉन्फ़्रेंस में हिस्सा लिया। इस प्रेस कॉन्फ़्रेंस में 13 नवंबर को होने वाले नाम्या स्माइल फाउंडेशन डॉ. हर्ष कुमार ईएनटी सेंटर व कटीन पब्लिक लिबर्टी के संयुक्त तत्वाधान में निशुल्क नाक, कान व गला रोग परामर्श शिविर के बारे में बातचीत की गई। प्रेस कॉन्फ़्रेंस में कुणाल षाडंगी ने कहा कि इस स्वास्थ्य शिविर की विशेषता यह है कि इस शिविर में सिर्फ गला नाक और कान के स्पेशलिस्ट डॉक्टर हर्ष कुमार और डॉ मनीष जी रहेंगे, जो लोगों की निशुल्क चिकित्सा करेंगे। इस शिविर में पीड़ितों को दवाई भी निशुल्क दी जाएगी। कुणाल षाड़ंगी ने सभी लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि वे सभी, जितना भी हो सके ऐसे रोगियों को लाए और इस शिविर का लाभ दिलाए व खुद भी इस शिविर का लाभ लें।

इस मौके पर अनूसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बिमल बैठा,विजय सोय,संदीप मिश्रा, बिस्वजीत कुंभकार, संजय प्रामाणिक, भरत महतो,नाम्या स्माइल फाउन्डेशन से निधि केडिया,कटीन पब्लिक लिबर्टी से आलोक केडिया, इंद्रजीत दत्ता, मानिद्रा मिश्र, बर्ज किशोर हांसदा, बृंदाबन महतो,अशोक कुंभकार,और सभी कटीन पब्लिक लिबर्टी के सदस्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button