FeaturedJamshedpurJharkhand

नशीले दवाइयां बिक्री पर निगरानी हो: सुधीर पप्पू

जमशेदपुर। जिला बार एसोसिएशन के वरीय सदस्य एवं सोनारी थाना शांति समिति के सचिव अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू ने शहर के दवाई दुकानों से होनेवाली नशीले दवाइयां की बिक्री पर निगरानी रखने पर बल दिया है।
सिदगोड़ा टाउन हॉल में हुई केंद्रीय शांति समिति की बैठक में उन्होंने सुझाव दिया कि इलाके को उड़ता पंजाब बनने से रोका जाए। सुधीर कुमार पप्पू के अनुसार बहुत सारी दवाइयां दुकानों से नशीले दवाइयां की बिक्री गलत ढंग से होती है या दुकानदार को प्रभावित कर लोग दवाइयां ले लेते हैं और नशे में डूबे रहते हैं।
उन्होंने कहा कि होली के मौके पर तो सरकार द्वारा विदेशी एवं देसी शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगा रहता है। किंतु नशीले पदार्थ के एडिक्टेड युवक दवाइयां दुकानों से दवाइयां प्राप्त करते हैं और समाज में कानून व्यवस्था की स्थिति को खराब करते हैं।
इस पर जिला उपायुक्त एवम एसएसपी ने आश्वस्त किया कि इस दिशा में प्रशासन कार्रवाई करेगा।
वही सुधीर कुमार पप्पू ने कहा कि हाल के वर्षों में यह देखा जा रहा है कि चौक चौराहों पर तो होली के अवसर पर डीजे साउंड सिस्टम बजाया जाता है। इसके साथ ही गाड़ियों में डीजे सिस्टम लगाकर मोहल्ले मोहल्ले घूमा जाता है और अश्लील गीत बजाए जाते हैं। इस पर रोक लगाए जाने की जरूरत है।

Related Articles

Back to top button