Uncategorized

नये भवन का उपयोग शिक्षा विकास और स्वास्थ कार्यक्रम के लिए किया जायेगा: भगवान सिंह

सीजीपीसी कार्यालय की आधारभूत सरंचना का होगा विकास

जमशेदपुर। सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी (सीजीपीसी) अब अपने कार्यालय की आधारभूत सरंचना का विकास करेगा और निर्मित नए तल्ले का उपयोग शिक्षा विकास और स्वास्थ संबंधी कार्यक्रमों के लिए किया जायेगा।
भवन उसारी और नए तल्ले के निर्माण के मद्देनजर सीजीपीसी ने शनिवार को एक बैठक आहूत की थी जिसकी अध्यक्षता प्रधान सरदार भगवान सिंह ने की। बैठक के बाद भगवान सिंह ने बताया कि रविवार से सीजीपीसी कार्यालय में एक और तल्ले के लिए निर्माण कार्य शुरू किया जायेगा और उसारी कार्य आरंभ करने से पूर्व गुरु महाराज जी की इजाजत लेने के लिए रविवार सुबह दस बजे अरदास की जाएगी। भगवान सिंह ने बताया कि नए तल्ले का उपयोग शिक्षा विकास और मेडिकल संबंधित जरुरत के आधार पर किया जायेगा। उन्होंने सभी गुरुद्वारों के प्रतिनिधियों को अरदास में शामिल होने की अपील की है।
सरदार शैलेन्द्र सिंह ने कहा की भगवान सिंह के नेतृत्व में पूरी टीम धार्मिक और सामाजिक कार्यों के लिए पूरी तरह तत्पर है और क्रमबद्ध तरीके से कार्यों को सूचीबद्ध कर निष्पादित कर रहें है।
बैठक में चेयरमैन सरदार शैलेंद्र सिंह गुरमीत सिंह तोते, वरीय उपाध्यक्ष चंचल सिंह, कुलदीप सिंह बग्घा, अकाली दल के रविंदर सिंह, महासचिव अमरजीत सिंह, कोषाध्यक्ष गुरनाम सिंह बेदी, कुलविंदर सिंह पन्नू, हरजिंदर सिंह, सुखदेव सिंह बिट्टू, अमरजीत सिंह भामरा, ज्ञानी कुलदीप सिंह, अर्जुन सिंह वालिया समेत अन्य लोग शामिल थे।

Related Articles

Back to top button