CRIMEDelhiFestivalJamshedpurJharkhandUttar pradesh

दिल्ली हत्या कांड: साक्षी हत्याकांड के आरोपी साहिल की रुद्राक्ष की माला पहने तस्वीर आई सामने, हाथ में कलावा भी पहने दिखा

राजेश कुमार झा
हाइलाइट्स

इंस्‍टाग्राम पर आरोपी की गले में रूद्रास की माला पहने 10 माह पुरानी वीड‍ियो म‍िली

आरोपी की ग‍िरफ्तारी के वक्‍त हाथ में कलावा बंधा भी आया है नजर
हत्‍या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने रिठाला में फेंक द‍िया था हथियार

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली के शाहबाद डेरी (Shahbad Dairy) इलाके में कल एक नाबाल‍िग लड़की के साथ दर‍िंदगी का मामला सामने आया, ज‍िसने हर क‍िसी को झंकझोर कर रख द‍िया है. 16 साल की नाबाल‍िग लड़की को उसके प्रेमी साह‍िल ने ताबड़तोड़ चाकुओं के वार से न केवल लहूलुहान कर द‍िया, बल्‍क‍ि उस पर 6 बार बड़े पत्‍थर से भी वार क‍िये, ज‍िसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीड‍िया पर वायरल है. साहिल ने नाबालिग लड़की को 16 बार चाकू मारा.

इस घटना के बाद आरोपी साह‍िल मौके से फरार हो गया और यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) अपनी बुआ के घर चला गया था, जहां से द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) ने कल ही उसको दबोच ल‍िया. दिल्ली पुलिस इस हत्याकांड की जांच लव ज‍िहाद (Love Jihad) के एंगल से भी कर रही है. दरअसल, साहिल की ग‍िरफ्तारी के बाद उसकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह रुद्राक्ष की माला पहने नजर आ रहा है और उसके हाथ में कलावा बंधा है.

पुल‍िस सूत्रों के मुताब‍िक इस घिनौनी और द‍िल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी साह‍िल ने ज‍िस चाकू का इस्तेमाल क‍िया था, वह रिठाला से बरामद की गई है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक साक्षी की हत्‍या करने के बाद साहिल रिठाला गया था और उसने हथियार को वहीं फेंक द‍िया था. इसके बाद वह बस पकड़कर उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर भाग गया. सूत्र बताते हैं क‍ि इस द‍िल दहला देने वाली वारदात के करीब 10 म‍िनट बाद स्‍थानीय लोगों ने दिल्ली पुल‍िस के बीट अफसर को इसकी सूचना दी. अब तक की पड़ताल में पता चला है क‍ि वारदात के वक्त लड़की के पास मोबाइल फोन नहीं था. लेक‍िन आरोपी के पास मोबाइल फोन था, ज‍िसे उसने घटना के बाद स्विच ऑफ कर लिया था. द‍िल्‍ली पुल‍िस ने इस फोन को भी बरामद कर ल‍िया है.

Related Articles

Back to top button