ChaibasaFeaturedJamshedpurJharkhand

दस मोतियाबिंद रोगियों का आनंद मार्ग एवं पूर्णिमा नेत्रालय के सहयोग से निशुल्क लेंस लगा

जमशेदपुर।।रविवार को सोनारी में आनंद मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ टीम ग्लोबल एवं पूर्णिमा नेत्रालय के सहयोग से निशुल्क मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए जांच शिविर आयोजन किया गया है सोनारी कबीर मंदिर के पास उर्मिला निवास सुबह 10:00 बजे से 1:00 बजे तक आयोजित किया गया है। इस जांच शिविर में आंखों का जांच करा कर इसका लाभ उठाएं साथ ही निशुल्क पौधा वितरण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है।
दूसरी ओर आज ही आनंद मार्ग एवं पूर्णिमा नेत्रालय के सहयोग से गदरा आनंद मार्ग जागृति से चयनित 10 मोतियाबिंद रोगियों का ऑपरेशन कर निशुल्क लेंस लगाया गया।
आनंद मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ टीम ग्लोबल एवं पूर्णिमा नेत्रालय के सहयोग से पिछले दिनों ग़दर आनंद मार्ग जागृति शिव मंदिर के पास मोतियाबिंद जांच शिविर का आयोजन किया गया था जिसमें
30 से भी ज्यादा लोगों के आंखों का जांच हुआ जिसमें 10 मोतियाबिंद रोगियों का चयन ऑपरेशन के लिए हुआ 10 रोगियों का निशुल्क पूर्णिमा नेत्रालय हॉस्पिटल में मोतियाबिंद का ऑपरेशन कर निशुल्क लेंस लगाया गया एवं दवा चश्मा देकर उनके घर तक पहुंचा दिया गया।

पुर्णिमा नेत्रालय की सहयोग से सोनारी कबीर मंदिर के पास नवंबर 6 नवंबर रविवार को मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए जांच शिविर का आयोजन किया गया है।

Related Articles

Back to top button