FeaturedJamshedpurJharkhand

भाजपा नेता राजीव रंजन सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं एवं बिरसा युवा मंच के सहयोगियों ने छठ पूजा के लिए सफाई अभियान चलाया

जमशेदपुर। सोनारी स्थित दोमुहानी घाट में आगामी लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा के लिए बिरसा युवा मंच के सदस्यगण व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं प्रबुद्ध नागरिकों के संयुक्त प्रयास से घाट की साफ सफाई की गई।

श्री सिंह ने कहा की सोनारी की सबसे महत्वपूर्ण घाट दोमुहानी है, लेकिन आज सफाई के दौरान वहां पाया गया की चारो तरफ कचरा फैला हुआ है, यह प्रमाणित करता है की छठ जैसे पावन पर्व के निकट होने के बावजूद भी सरकारी तंत्र एवं जुस्को घाटों के साफ सफाई के प्रति उदासीन है। उन्होंने लोगो से आवाह्न किया सिर्फ सरकारी तंत्र के भरोसे रहने के बजाए जागरूक होकर अपने अपने नजदीकी छठ घाट की सफाई स्वयं प्रारंभ करे।

अभियान में भाजपा के कार्यकर्ता बलविंदर सिंह कलसी, भोला जायसवाल, राहुल भट्टाचार्य,अरूण कुमार सिंह,अजय अग्रवाल,विश्वजीत सिंह,संजीव सिंह,राजेश जायसवाल सरयू राम,पंकज लाल,यश वीर सिंह,सुशांत सिंह,धनंजय सिंह,जगतार सिंह नागी,अशोक मुंडा, देवेंद्र सिंह एवं अन्य सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल थे।

Related Articles

Back to top button